पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला, रोहित शर्मा ने टीम में किए बड़े बदलाव- देखें लाइव

ind vs pak

ND vs PAK : भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का दूसरा मुकाबला कुछ ही देर में शुरू होगा। यह मैच दुबई से लाइव होगा। ये ग्रुप ए का तीसरा मैच है। भारत के कप्तान रोहित शर्मा और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम टॉस के लिए मैदान में उतरते हैं। टॉस पाकिस्तान टीम के पक्ष में गिरता है। इसी के साथ बाबर आजम ने टीम इंडिया को को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता देते हैं।

यह मुकाबला काफी रोमांचक साबित होगा‌। क्योंकि इन दोनों टीमों के बीच एक मुकाबला हो चुका है जिसमें टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से शिकस्त दे चुका है। इस मैच को फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। मौसम विभाग के द्वारा बताया गया है कि मौसम बिल्कुल साफ रहेगा बारिश की संभावना ना के बराबर है। अगर वही तापमान के बात करें तो 37 डिग्री सेल्सियस है।

इन दोनों टीमों के पिछले रिकॉर्ड

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप के कुल 15 मैच खेले गए हैं, जिसमें भारतीय टीम 9 जीत चुकी है, तो पाक टीम को 5 बार जीत मिली है। पाकिस्तान टीम ने 2014 में आखिरी बार टीम इंडिया से मैच जीता था। भारतीय टीम ने 2016 में एक बार और 2018 में दो बार हराया है। वहीं रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने 24 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें टीम 19 में जीत दर्ज की है।

एक नजर प्लेइंग इलेवन की तरफ

भारत की स्क्वाड: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, ए सिंह, युजवेंद्र चहल।

पाकिस्तान की स्क्वाड : बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फखर जमान, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, आसिफ अली, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, नसीम शाह, हारिस रऊफ, मोहम्मद हसनैन।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top