IPL 2022 फ्री हिट पाते ही बारहां बन रहे थे डी कॉक, चक्रवर्ती बने फास्टर बॉलर

viral video ipl 2022

IPL  2022 के एक मैच के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपरजाइंट्स के प्लेयर आमने-सामने थे तभी केकेआर के स्पिनर ने डाली ऐसी बाउंसर, की बॉल बल्लेबाज के सिर के ऊपर से निकल गई

अभी IPL 2022 का मैच चल रहा है,आज बुधवार के दिन लखनऊ सुपरजाइंट्स तथा कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला हुआ, पहले लखनऊ सुपर जॉइंट ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला लिया, वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स लिए यह मैच जीतना जरूरी है,क्योंकि उनकी मैच की जीत पर ही उन्की प्ले ऑफ की रेस में साझेदारी बरकरार रहती अन्यथा उनकी टीम को टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ता।

अभी IPL 2022 का मैच चल रहा है,आज बुधवार के दिन लखनऊ सुपरजाइंट्स तथा कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला हुआ, पहले लखनऊ सुप

लखनऊ की टीम ने बल्लेबाजी के दौरान कुछ ऐसा किया कि हर कोई हैरान रह गया।

अक्सर हम लोगों ने मैच में गेंदबाजों को बाउंसर मारते हुए देखा होगा। पर इस मैच में स्पिनर ने ऐसी बाउंसर बॉल डाली जिसे देखकर बल्लेबाज भी हैरान हो गया। और यह सारा कारनामा किया कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने।

IPL 2022 के सभी वीडियो देखने के लिए क्लिक करे 

यह सारी घटना तब घटी जब लखनऊ सुपरजाइंट्स की पारी आठवें ओवर में वरुण चक्रवर्ती को गेंदबाजी के लिए आमंत्रित किया गया ।, अपने ओवर के तीसरी बॉल में ही उन्होंने नो बॉल डाल दिया, ऐसी स्थिति में अंपायर ने उन्हें फ्री हिट की करने को कहा। इस फ्री हिट वॉल पर क्विंटन डी कॉक स्ट्राइक पर थे। वॉल बाउंड्री पर ना जाएं यह सोचते हुए वरुण चक्रवर्ती ने बॉल बाउंसर डाल दी।

इस बॉल की स्पीड काफी ज्यादा थी यानी कि 103kmph, किसी भी स्पिनर के हिसाब से यह बॉल काफी तेज थी,। अतः क्विंटन डी कॉक इस बॉल को देखते ही रह गए, और वह उनके पास से तेजी से निकल गई। क्विंटन इस पर हैरानी जताने लगे, वही वरुण चक्रवर्ती के भी चेहरे पर हंसी आ गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top