पाकिस्तान ने टॉस जीता इंडिया ने मैच, स्मृति मंधाना ने चटाया धूल देखें हाईलाइट

ind w pak w

पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की कप्तान बिस्माह मारूफ ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया था . टीम इंडिया पहले गेंदबाजी करेगी. एक बार फिर रेणुका सिंह से दमदार प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी. भारतीय टीम में दो तो पाकिस्तानी टीम में एक बदलाव हैं। राजेश्वरी गायकवाड़ की जगह स्नेह राणा और हरलीन देओल की जगह एस. मेघना आज का मुक़ाबला खेल रही हैं। वहीं चोट के कारण बाहर हुईं निदा डार की जगह पाकिस्तानी टीम में कायनात इम्तियाज खेल रही हैं।बर्मिंघम में चल रहे 2022 कॉमनवेल्थ गेम्स क्रिकेट में आज भारत और पाकिस्तान की टीमें दोनों एक दूसरे से भीड़ रही है . यह मैच एजबेस्टन में खेला जा रहा . दोनों ही एशियन टीमों के लिए यह मैच बेहद महत्वपूर्ण है, क्योंकि अपनी दोनों पिछले मुकाबले में दोनों टीमों को हार का सामना करना पड़ा था.

टीम के धुरंधर खिलाड़ी से है टीम इंडिया को आस

टीम इंडिया की अभी यह प्रयास होगी कि वह इस मैच मे पाकिस्तान को पराजित करके देकर कॉमनवेल्थ गेम्स में जीत का खाता खोल जाए. बारिश के कारण टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच में देर से आरंभ भी है. एजबेस्टन में टॉस भी कुछ देर से हुए . मैदान मे मैच शुरू होने से पहले र कवर्स बिछाए गए थे । मैच के अंत तक हल्की बारिश होने की संभावना बनी रहेगी । इससे पहले टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध अपना पहला मैच खेला था, जिसमें उन्हे हार का सामना करना पड़ा था . अब इस समय खेले जा रहे पाकिस्तान के सामने टीम इंडिया से आशा यह है कि टीम के धुरंधर खिलाड़ी जैसे स्मृति मंधाना, शेफाली वर्मा और हरमनप्रीत कौर जैसी बड़ी स्टार्स का बल्ला फिर चलेगा.

इस मैच के पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन
पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन- इरम जावेद, मुनीबा अली (डब्ल्यू), ओमैमा सोहेल, बिस्माह मारूफ (सी), आलिया रियाज, आयशा नसीम, ​​कायनात इम्तियाज, फातिमा सना, तुबा हसन, डायना बेग और अनम अमीन.

देखें हाईलाइट 

इस मैच के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन
भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन- स्मृति मंधाना, शैफाली वर्मा, यास्तिका भाटिया (डब्ल्यू), हरमनप्रीत कौर (सी), जेमिमा रोड्रिग्स, सब्भिनेनी मेघना, दीप्ति शर्मा, राधा यादव, स्नेह राणा, मेघना सिंह और रेणुका सिंह

देखें स्कोर कार्ड   

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top