बॉलीवुड के हसीनाओं को फेल करती है ये 5 भारतीय महिला क्रिकेटर, एक की तो बात ही न पूछें

woman cricketer

कॉमनवेल्थ गेम्स में इस समय भारतीय महिला क्रिकेट टीम हरमनप्रीत कौर की कप्तानी में हिस्सा ले रही है. कॉमनवेल्थ गेम्स के पहले मैच में उसे टीम आस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच हार जाना पड़ा है . इस समय भारतीय महिला क्रिकेट टीम में कई स्टार क्रिकेटर्स मौजूद हैं, जो मौजूदा समय में महिला क्रिकेटर का स्टारडम भी किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी से कम नहीं है। जो किसी भी एक्ट्रेस की ही तरह दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं.

स्मृति मंधाना – अपने खूबसूरत लुक की वजह से लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती हैं. वह टीम इंडिया मे अपनी धाकड़ बल्लेबाजी के लिए जानी जाती हैं. मंधाना को ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के अंदाज के लिए ‘लेडी सहवाग’ भी कहा जाता है।. वह अक्सर ही सोशल मीडिया पर भी अपनी फोटो पोशेयर करतीं रहती हैं. क्रिकेट फैंस को मंधाना के द्वारा शेयर किए सभी फोटोज को बहुत ही पसंद करते हैं. सबसे पहले महाराष्ट्र की तरफ से अंडर-15 और 19 की टीम में जगह बनाई थी, जिसके बाद से उनके राष्ट्रीय महिला क्रिकेटर को रूप मे पहचान बना लिया ।

smriti mandhana

हरमनप्रीत कौर

धाकड़ खिलाड़ी और भारतीय टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर दिखने में किसी मॉडल से कम नहीं हैं. यह ऑल राउंडर खिलाड़ी जब तक वह क्रीज पर बनी रहती है. भारत के जीतने के संभावना कई गुना बढ़ जाते हैं. टीम की कप्तान हरमनप्रीत दिखने में बेहद हीस्टाइलिशहैं और वह बहुत ही खूबसूरत हैं.

harmanpreet kaur

हरलीन देओल

टीम इंडिया मे हरलीन देओल की गिनती भी धाकड़ खिलाड़ी मे गिनी जाती है । भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार खिलाड़ी हरलीन देओल किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लगती हैं. उनकी बल्लेबाजी के सभी दीवाने हैं. उनकी धाकड़ बेटिंग के सभी क्रिकेट फैंस दीवाने है । यह भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. उनके द्वारा शेयर किए हुए पोस्ट फैंस को बहुत ही पसंद आते हैं.

deol

तानिया भाटिया

भारतीय महिला क्रिकेट टीम मे 24 साल की विकेटकीपर तानिया भाटिया ने विकेट कीपिंग में एक अलग ही पहचान बनाई है. . तानिया भाटिया अपनी विस्फोटक बैटिंग के लिए फेमस हैं. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस से उनकी तुलना की जाती है. 24 साल की तानिया भाटिया सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. उनके द्वारा शेयर किए हुए पोस्ट फैंस को बहुत ही पसंद आते हैं.

taniya bhatiya

राधा यादव

राधा यादव का जन्म उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के अजोशी गांव में हुआ था. भारतीय महिला क्रिकेट टीम की बाएँ हाथ की स्पिनर राधा यादव भी अन्य किसी मॉडल से कम नहीं लगती हैं. वह भी दिखने मे बेहद की खुबसुरत हैं. सोशल मीडिया पर स्टार क्रिकेटर राधा यादव भी काफी एक्टिव रहती हैं. इनकी शेयर किए फोटोज फैंस को फैंस बहुत पसंद करते हैं.

radha yadav

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top