क्रिकेट के भगवान के सामने भिड़ेगी दुनिया के महान बल्लेबाज की टीम, जानिए पिच रिपोर्ट, प्लेइंग 11, ड्रीम टीम

ind l vs sa l

14 सितम्बर बुधवार यानि कि आज रोड सेफ़्टी वर्ल्ड सीरीज़ में इंडिया लेजेंड्स के सामने वेस्टइंडीज़ लेजेंड्स टीम खड़ा होगा। वेस्टइंडीज लीजेंड्स और इंडिया लीजेंड्स के मध्य में यह मैच आज शाम 7:30 बजे से कानपुर के ग्रीन पार्क में खेला जाएगा .दोनों ही लीजेंड टीमों ने इस सीरीज के अपने पहले मैच में शनदार प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की थी। दोनों टीमो ने इस सीरीज में अपना पहला मैच बड़ी आसानी से जीती थीं दोनों ही टीमों के बीच आज के मुकाबले में भी कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। वेस्टइंडीज़ लेजेंड्स के लिए ब्रायन लारा इस सीज़न पहली बार टीम में दिखाई देंगे । वहीं दूसरी ओर सचिन तेंदुलकर की कप्तानी वाली टीम इस सीरीज में ये अपना दूसरा मैच खेलेगी। बता दें कि भारतीय दिग्गाज लगातार इस मैच को लेकर पहले ही काफी अभ्यास कर रहे हैं। रोड सेफ़्टी वर्ल्ड सीरीज़ इतिहास में तीसरी बार सचिन तेंदुलकर और लारा को एक कप्तान के तौर आमने-सामने लाएगा।

मैच डिटेल्स

मैच: इंडिया लीजेंड्स vs वेस्टइंडीज लीजेंड्स

दिन और समय: 14 सितंबर, भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे

स्थान: ग्रीन पार्क स्टेडियम, कानपुर

लाइव स्ट्रीमिंग: वूट ऐप (Voot)

पिच रिपोर्ट

कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में भारत और वेस्टइंडीज के लीजेंड टीमों के बीच आज शाम 7:30 बजे से मैच खेला जाएगा। कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम की पिच बाद में गेंदबाजी के लिए परफेक्ट मानी जाती रही है . वैसे अब तक के यहां खेले गए मैचों में किसी भी पारी में स्कोर कम ही रहा है। यहां की पिच पर खास तौर से स्पिनरों गेंदबाजी के लिए अच्छी मानी जाती रही है। आज होने वाले मैच में दोनों टीमो के स्पिनर्स को फायदा होगा।स्पिन गेंदबाजो की भूमिका ज्यादा महत्त्व पूर्ण साबित होगी .

इंडिया लीजेंड्स की टीम इस प्रकार है

: सचिन तेंदुलकर (कप्तान), युवराज सिंह, सुरेश रैना, इरफान पठान, यूसुफ पठान, हरभजन सिंह, मुनाफ पटेल, सुब्रमण्यम बद्रीनाथ, स्टुअर्ट बिन्नी, नमन ओझा, मनप्रीत गोनी, प्रज्ञान ओझा, विनय कुमार, अभिमन्यु मिथुन, राजेश पवार और राहुल शर्मा।

वेस्टइंडीज लीजेंड्स की टीम इस प्रकार है

ब्रायन लारा (कप्तान), डेंज़ा हयात, देवेंद्र बिशू, ड्वेन स्मिथ, जेरोम टेलर, किर्क एडवर्ड्स, मार्लन इयान ब्लैक, नरसिंह देवनारिन, सुलेमान बेन, डैरेन पॉवेल, विलियम पर्किन्स, डेरियन बार्थले, डेव मोहम्मद और क्रिशमार सैंटोकी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top