तीसरे मुकाबले में हुआ भारी बदलाव, अब नहीं खेल पाएंगे ये मैच विनर खिलाड़ी

IND VS WI

भारतीय टीम इस समय वेस्टइंडीज के धरती पर खेली जा रही सीरीज़ में वेस्टइंडीज को लगातार 2 मैच मे परास्त कर सीरीज़ को अपने नाम कर लिया है. अब इंडिया 27 जुलाई, बुधवार को अपने तीसरे मैच में मेजबान टीम को वन डे सीरीज़ क्लीन स्वीप करने के इरादे से उतरेगी । ऐसे में भारतीय टीम के इस दौरे मे कप्तान शिखर धवन कुछ परिवर्तन अवश्य कर सकते हैं. यह तीसरा मैच 27 जुलाई को खेला जाएगा. एक नजर डालते है तीसरे मैच की संभावित इंडिया की प्लेइंग इलेवन.

ईशान किशन को संजु सेमसन के स्थान पर मिल सकता है मौका

इस मैच भी पिछले . दोनों मैचों की तरह कप्तान शिखर धवन और फॉर्म मे चल रहे शुभमन गिल ओपनिंग पर आकर पारी की शुरुआत करेंगे. दोनों ही मैचों में दोनों प्लेयर ने मिलकर भारतीय टीम को एक अच्छी शुरूआत दी है. मध्य क्रम मे फिर से आप सभी को पिछले दोनों मैचों में अर्धशतकीय पारी खेलने वाले श्रेयस अय्यर देखने को मिलेंगे. अय्यर ने दोनों ही मैचो मे अपनी टीम के लिए उपयोगी पारी खेली थी . पहले मैच दोनों मैचो मे क्रमश : 54 और दूसरे मैच में 63 रनों की पारी खेली थी. इसके बाद नंबर चार पर एक बार फिर पिछले दोनों मैच मे काफी खराब खेल दिखाये सूर्यकुमारय यादव को मौका दिया जाएगा., विकेट कीपर बल्लेबाज संजू सैमसन की जगह इस बार ईशान किशन को खेलने का मौका मिल सकता है और नंबर छ: पर दीपक हुड्डा एक बार अपनी जगह पर बरकरार दिखाई देंगे.नंबर सात पर इस टीम में पिछले मैच के हीरो रहे आल राउंडर अक्षर पटेल दिखाई देंगे. अक्षर पटेल ने पिछले मैच में विस्फोटक अर्ध शतक की मैच जिताऊ पारी खेली थी.

गेंदबाज़ी क्रम

इस मैच मे बदलाव गेंदबाज़ी में ही आपको देखने को मिल सकता है. तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को आवेश खान की जगह वनडे में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है. बाकी गेंदबाज़ों में आपको मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर और युजवेंद्र चहल देखने को मिलेंगे.

तीसरे मैच के लिए टीम इंडिया का संभावित प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, अर्शदीप सिंह, अक्षर पटेल और युजवेंद्र चहल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top