IND VS WI: ड्रीम 11 खेलने वाले हो जाये सावधान, जन ले प्लेयिंग XI और पिच का रिपोर्ट

ind vs wi 2nd t20

वेस्टइंडीज और भारत के बीच 5 मैचो की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज सेंट किट्स के वॉर्नर पार्क में खेला जाएगा। मौसम विभाग के अनुसार आज सेंट किट्स में बारिश होने की संभावना जताई जा रही है। इस मैच से पहले फैंस के लिए यह अच्छी खबर नहीं है । अब ऐसी संभावना हैं कि सीरीज के इस दूसरे मुकाबले में बारिश पड़ सकती है।

पिच का मिजाज

इस पिच से विकेट मे बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद मिल सकती है। मैच पूरे होने के साथ ही साथ इस पिच पर स्पिन गेंदबाजों को मदद मिलने के ज्यादा चांस हैं। भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच होने वाले दूसरे टी20 में तापमान 26 से 30 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा। इसके साथ ही मौसम विभाग ने बताया है कि सेंट किट्स में 27 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से हवा भी चल सकती है।इंडिया की तरफ इस मैच में हो सकता है कि, श्रेयस अय्यर की जगह ऑलराउंडर दीपक हुड्डा को प्लेइंग 11 में शामिल किया जाए। दीपक हुड्डा बल्लेबाजी के साथ ही साथ ही बेहतरीन गेंदबाजी करने में भी माहिर हैं।

दोनों टीमों का स्क्वॉड

वेस्टइंडीज टी20 स्क्वॉड

निकोलस पूरन, रोवमन पॉवेल, शरमार्ह ब्रूक्स, डोमिनिक ड्रेक्स, शिमरॉन हेटमायर, जेसन होल्डर, एकल होसैन, अलजारी जोसफ, ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, ओबेड मैककॉय, कीमो पॉल, रोमारियो शेफर्ड, ओडीन स्मिथ, डिवॉन थॉमस, हेडेन वाल्श जूनियर।

भारत का टी20 स्क्वॉड

रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, अक्षर पटेल, दीपक हुड्डा, हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, रविंद्र जडेजा, दिनेश कार्तिक, ईशान किशन, संजू सैमसन, ऋषभ पंत, अर्शदीप सिंह, आवेश खान, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top