भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले के लिए दोनों टीमों ने किया ऐलान ऐसी हो सकती है, प्लेइंग इलेवन

एशिया कप

इस महीने संयुक्त अरब अमीरात की धरती पर में खेले जाने वाले एशिया कप (के लिए पाकिस्तान सेलेक्टेर्स ने अपनी 15 सदस्यीय पाकिस्तानी टीम घोषित कर दी है. टीम मे विश्व के इस समय के दिग्गज बल्लेबाज बाबर आजम टीम की कप्तानी सौपी गयी है , जबकि टीम मे स्टार ऑलराउंडर शादाब खान उपकप्तान की ज़िम्मेदारी दिया गया , लेकिन इस एशिया कप की टीम मे दिग्गज पेसर हसन अली जगह पर तेज गेंदबाज नसीम शाह को टीम में शामिल किया गया है, जबकि स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी को भी टीम में बरकरार रखा गया है.

भारत से पाकिस्तान का सामना एशिया कप में 28 अगस्त को होगा

पाकितान टीम के मुख्य चयनकर्ता मुहम्मद वसीम ने एक ऑफ़िशियल ब्यान में कहा की , “ तेज गेंदबाज हसन को इस समय अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से ब्रेक दिया गया है और उनकी स्थान पर नसीम शाह को लिया गया है. वह भी हसन ली की ही तरह तेज हैं और तेज गेंदबाजी विभाग को और गति दे सकते हैं, इस पाकिस्तान टीम पहले से ही हारिस रऊफ, मोहम्मद वसीम जूनियर, शाहीन शाह अफरीदी और शाहनवाज जैसे स्टार गेंदबाज हैं.” पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस तरीके आधिकारिक रूप मे 27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप 2022 के लिए 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। टीम में तेज गेंदबाज हसन अली को नहीं शामिल करना सभी के आश्चर्य का विषय है 27 अगस्त से 11 सितंबर तक चलने वाले इस टूर्नामेंट का आयोजन यूएई में किया जाना है। भारत से पाकिस्तान का सामना एशिया कप में 28 अगस्त को होना है।

एशिया कप टी20 एशिया कप के लिए पाकिस्तान की टीम इस प्रकार है –

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उप-कप्तान), आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रउफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी, शाहनवाज दहानी और उस्मान कादिर.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top