विश्व कप में भारत पाकिस्तान मैच के पहले आई बुरी खबर, शोक मना रही जनता

ind vs pak

सभी फैंस को इंतजार है महाकुंभा का जहां तक हम सबको पता है की 16 अक्टूबर से टी20 वर्ल्ड कप 2022 का आगाज हो रहा है. जबकि सुपर 12 राउंड के मैच 22 अक्टूबर से शुरू होंगे. टी20 वर्ल्ड कप 2022 सुपर 12 के पहले ही मैच में मेजबान टीम ऑस्ट्रेलिया की भिड़ंत न्यूजीलैंड से मैदान में होगी. इस भिडंत के एक दिन बाद ही भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा.23 अक्टूबर को खेले जाने भारत और पाकिस्तान के बीच वाले मैच में क्रिकेट फैन्स काफी उत्साहित हैं. इस मैच को लेकर क्रिकेट फैन्स इस कदर दीवाने है कि इस मुकाबले के सारे टिकट बिक चुके हैं. आईसीसी ने जारी एक ताजा बयां में बतया है कि है कि मेलबर्न में होने वाले 23 अक्टूबर को भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले की सारी टिकटें बिक चुकी हैं.

इंडिया और पाकिस्तान के मैच के सारे टिकट मिनटों में बिक गए

आईसीसी हेड ऑफ इवेंट्स क्रिस टेटली ने अपने बयां में कहा कि , “हम आईसीसी पुरुष T20 विश्व कप के लिए टिकटों कि बिक्री तेजी से होने से खुश हैं, अभी तक 500,000 से अधिक फैंस टिकट बुक कर चुके हैं। एक महीने से भी अधिक समय के बाद भी उत्साह वास्तव में बढ़ रहा है और इस बार यह विश्व कप एक अलग रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार है। अभी भी कुछ टिकट उपलब्ध हैं, इसलिए प्रशंसकों को यह सुनिश्चित कारण है कि वे उपलब्ध रहते हुए टिकट खरीद लें।”

आईसीसी हेड के अनुसार, ‘इस मैच के लिए एक्स्ट्रा स्टैंडिंग रूम टिकट निकाले गए थे, वो भी निकलने के कुछ मिनटों बाद ही बिक गए. इवेंट करीब आने पर एक ऑफिशियल रिसेल प्लेटफॉर्म लॉन्च किया जाएगा जहां फैंस फेस वैल्यू पर ही अपने टिकटों की अदला-बदली कर सकते हैं.

23 अक्टूबर को वर्ल्ड कप में होगा भारत का पाकिस्तान से सामना

16 अक्टूबर से टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के ग्रुप मैच एशिया कप की विजेता श्रीलंका, नामीबिया, यूएई, नीदरलैंड, वेस्टइंडीज, स्कॉटलैंड, आयरलैंड और जिम्बाब्वे के बीच पहले मैच खेले जाएंगे, जिसमें से केवल चार टीमें ही 22 अक्टूबर से शुरू हो रहे सुपर-12 स्टेज के लिए क्वालीफाई करेगी, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, दक्षिण अफ्रीका, भारत, पाकिस्तान, इंग्लैंड, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के सुपर-12 स्टेज के लिए पहले क्वालीफाई कर चुके हैं बीते हुए सोमवार को ही भारतीय टीम का चयन भी कर लिया गया है. टीम इंडिया की काप्तानी हिटमैंन रोहित शर्मा के हाथों में दी गई है. वहीं दूसरी और उपकप्तानी की जिम्मेदारी साथी सलामी बल्लेबाज केएल राहुल निभाएंगे. टी20 वर्ल्ड है.टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुडा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल और अर्शदीप सिंह.

स्टैंडबाय: मोहम्मद शमी, दीपक चाहर, श्रेयस अय्यर और रवि बिश्नोई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top