IND vs PAK: दुबई में चला पंड्या का तूफान, भुवि का जादू, देखें साँस रोक देने वाले रोमांचक मैच का हाईलाइट

asia cup

IND vs PAK: जहां तक हम बात करें भारत और पाकिस्तान मैच की तो हमेशा से ही बहुत ही रोमांचक मुकाबला होता रहता है मगर कल की खेले गए मुकाबले को देख हर क्रिकेट फैंस कि जो सीने में गुदगुदी टाइप हो रही थी वह सभी क्रिकेट लवर के दिलों की धड़कन को तेज कर रही थी कभी भी मत को एक तरफ नहीं माना गया ऐसा रोमांचक मैच कभी-कभी ही देखने को मिल सकता है भारत के जीत के हीरो रहे हार्दिक पांड्या शानदार बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी करके भी पाकिस्तान के लिए कॉल बने उन्होंने पहले तो धारदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट झटके बाद में विनिंग रन बनाकर टीम इंडिया को एक रोमांचक मैच में जीत दिलाई।

ind vs pakistan

IND vs PAK: हार्दिक ने छक्के के साथ खत्म किया मैच, भारत ने दो गेंद रहते पाकिस्तान को पांच विकेट से हराया

वर्ल्ड कप में हारी भारत ने एशिया कप में अपने पहले मैच में पाकिस्तान को पांच विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने भारत के सामने 148 रन का लक्ष्य रखा था और भारत ने पांच विकेट खोकर इसे हासिल कर लिया हार्दिक पंड्या जीत के हीरो रहे। इसके साथ ही भारत ने 2021 की हार का बदला ले लिया है।

hardik pandya

IND vs PAK  जानिए मैच डिटेल्स 

हम बता दें आपको की टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 19.5 ओवर में 147 रन बनाए। पाकिस्तान के तरफ से सर्वाधिक मोहम्मद रिजवान ने 43 रन की पारी खेली। भुवनेश्वर कुमार ने चार और हार्दिक पांड्या ने तीन विकेट लेकर पाकिस्तान की कमर तोड़ी। जवाब में भारत ने कड़े मुकाबले को 19.4 ओवर में पांच विकेट से जीत लिया हलाकि मैच बहुत ही रोमांचक रहा जो की सभी क्रिकेट लवर के दिलो की धड़कन को बढ़ा दी मगर हार्दिक ने छक्के के साथ मैच को खत्म किया। भारत की ओर से विराट कोहली ने 35 रन, रवींद्र जडेजा ने 29 गेंदों में 35 रन और हार्दिक पांड्या ने 17 गेंदों में 33 रन की नाबाद पारी खेली। पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद नवाज ने तीन और नसीम शाह ने दो विकेट लिए।

देखें हाईलाइट वीडियो 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top