खराब फॉर्म पर टिप्स लेने पाकिस्तानी कोच के पास पहुंचे विराट कोहली, फैंस नाराज

ind vs pak

एशिया कप 2022 का आगाज श्रीलंका और अफ़्गानिस्तान टीम के बीच हुए मैच से हो चुका है, अफ़्गानिस्तान टीम ने शानदार खेल दिखाते हुए श्री लंका को 8 विकेट से धो दिया । अब दुनिया भर के क्रिकेट फैन्स की नजर आज होने वाले भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले पर टिकीगयी है। दुबई के मैदान में ही दोनों के बीच एशिया कप का मैच खेला जाना है। कुछ दिन पहले से दोनों ही टीम के प्लेयर इसकी तैयारी में जुट चुकी हैं। इसके लिए भारत और पाकिस्तान की टीम ने दुबई में प्रैक्टिस सेशन में भी हिस्सा लिया।

पाकिस्तान के महान प्लेयर ने भी किया विराट का समर्थन

इस प्रेक्टिस सेशन के दौरान ही दोनों टीम के कप्तान की आपसी बातचीत ने खूब सुर्खियां बटोरी। इससे पहले भी विराट कोहली की बाबर आजम के साथ मुलाकात की तस्वीरें और वीडियो तो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए, लेकिन इसके बाद वह पाकिस्तानी बैटिंग कोच मोहम्मद यूसुफ से भी मिले। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली दो महीने के रेस्ट के बाद से आज क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने जा रहे हैं। विराट कोहली को अंतिम बार इंग्लैंड सीरीज खेलने के बाद वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे दौरे से आराम दिया गया था। पिछले कई दिनो से एशिया कप से पहले प्रैक्टिस सेशन के दौरान विराट ने जमकर बल्लेबाजी की। प्रैक्टिस सेशन के बाद पाकिस्तान के बैटिंग कोच मोहम्मद युसुफ खराब फॉर्म से गुजर रहे विराट कोहली से मिले। यह मुलाकात उस वक्त हुई जब पाकिस्तान की टीम का प्रैक्टिस सेशन खत्म हो चुका था और टीम इंडिया अपने प्रैक्टिस के लिए आइसीसी क्रिकेट एकेडमी में प्रवेश कर रही थी। मोहम्मद यूसुफ विराट से मिलने के लिए रुके और मैदान इंतजार भी किया। दोनों के आपसी मुलाक़ात का वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है।

युसुफ के लिए पिछले 10 साल से नंबर एक खिलाड़ी है विराट

इन दोनों के दिग्गज खिलाड़ी के बातचीत के दौरान अफगानिस्तान के स्टार लेग स्पिनर राशिद खान भी उपस्थित थे। आपको बता दें कि यूसुफ ने कोहली के खराब फॉर्म के समय से ही उनका जमकर समर्थन किया है। मोहम्म्द यूसुफ ने विराट के समर्थन मे कहा था कि ” हर खिलाड़ी को अपने जीवन में संघर्ष से गुजरना पड़ता है विराट कोहली महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के ही समान श्रेणी में आते है। इंटरनेशनल केरियर मे 70 शतक बनाना इतना आसान काम नहीं होता है विराट मेरे लिए पिछले 10 साल में नंबर एक खिलाड़ी है विराट कोहली का पाकिस्तान के खिलाफ काफी अच्छा प्रदर्शन रहा है। विराट कोहली के पाकिस्तान के विरुद्ध मैच में 77 की औसत से 311 रन अब तक बनाये है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top