IND VS PAK: भले ही पांड्या का हो रहा नाम मगर इस खिलाडी के छक्के से जीता भारत

jadeja

भारत और पाकिस्तान के बीच पहले रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से रौंद दिया है। पाकिस्तान टीम ने मैच को आखिरी ओवर तक ले जाते हैं। लेकिन मैच को पाने में असमर्थ रह जाते हैं। आखरी में हार्दिक पांड्या रविंद्र जडेजा मैच के नायक रहे। पाकिस्तान टीम ने भारतीय टीम के सामने 148 रनों के लक्ष्य को रखा था। एक समय ऐसा लग रहा था कि भारत इस मैच को अपने हाथ से गवा बैठेगी। लेकिन मिडल ऑर्डर के बल्लेबाज शानदार बल्लेबाजी करते हैं।

यह मुकाबला यूएई से लाइव था। भारत और पाकिस्तान के बीच यह मुकाबला नहीं महामुकाबला था। इस दिन का इंतजार फैंस काफी बेसब्री से कर रहे थे। इसी के साथ टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया है। टीम के हीरो हार्दिक पांड्या ने छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई।

आखिरी दो ओवर की पूरी घटनाएं

148 रनों के लक्ष्य को पाने के लिए टीम इंडिया को बहुत से परेशानी झेलनी पड़ी। टीम इंडिया को 2 ओवरों में जीतने के लिए 21 रनों की जरूरत थी। तब हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा बल्लेबाजी क्रीच पर मौजूद थे। टीम इंडिया के फैंसो का सांस अटक ही रहा था। लेकिन यह दोनों बल्लेबाज ने आखरी के दो ओवर में कमाल की बल्लेबाजी करते हैं।

पाकिस्तान के कप्तान ने 19वां ओवर हारिस रऊफ को दिया। हार्दिक और जडेजा ने इस ओवर में 14 रन ठोके। इसी के साथ भारत के लिए जीत की निगाहें और नजदीक आ गई। हार्दिक पांड्या ने इस ओवर में तीन चौके लगाए। इसके बाद वाले ओवर में जीत के लिए केवल 7 रन चाहिए था।

नहीं भूलेगी पाकिस्तान जडेजा का छक्का देखें वीडियो 

आखरी ओवर की पहली गेंद पर रविंद्र जडेजा पवेलियन लौट जाते हैं। ऐसे में फैंस की सांसे अटक रही थी कि मैच फस न जाए। पांड्या क्रीच पर मौजूद थे। इसी ओवर की चौथी गेंद पर हार्दिक पांड्या ने गगनचुंबी छक्का जड़कर टीम को दिलाई। किसी के साथ टीम इंडिया इस मैच को अपने नाम कर लेते हैं। और हार्दिक पांड्या को मैन ऑफ द मैच का खिताब सौंपा गया। यह मुकाबला शुरू से अन्त तक रोमांच से भरा था।

टीम इंडिया की यह जीत आपको कैसी लगी। कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top