मारते मारते बैट तोड़ दिए आयरलैंड के कप्तान ने बयां किया दर्द, सोशल मिडिया पर आई मिम्स की बाढ़

ind vs ire

आयरलैंड और भारत के बीच डबलिन में खेले जा रहे टी20 मैच में बल्लेबाज दीपक हुड्डा ने तूफानी सेंचुरी जड़ दिया. दीपक हुड्डा ने बहुत ही खतरनाक अंदाज से बैटिंग करते हुए 57 गेंदों में 104 रन बनाए. दीपक हुड्डा की इस पारी कीकारण ही भारत ने आयरलैंड को 226 विशाल रनों का लक्ष्य दिया. दीपक हुड्डा ने सेंचुरी की सहायता दे से एक विशेष रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. टी20 इंटरनेशनल मैचों में शतक जड़ने वाले भारत की तरफ से चौथे खिलाड़ी बन गए. दीपक हुड्डा से पहलेपूर्व कप्तान रोहित शर्मा भी यह कमाल कर चुके हैं.

इस मैच मे दीपक को नंबर 3 बेटिंग करने के लिए भेजा गया था . दीपक की इस पारी में 9 चौके और 6 छक्के की मदद से 57 गेंदों का सामना करते हुए 104 रन बनाए. . इस प्रकार से भारत के लिए टी20 मैचों में शतक जड़ने वाले चौथे खिलाड़ी बने. इनसे पहले रोहित शर्मा ने 4 शतक लगा चुके हैं. वहीं केएल राहुल ने 2 सेंचुरी जड़े हैं. इसके बाद सुरेश रैना भी एक शतक लगा चुके हैं. और दीपक शतक लगाने वाले चौथे बैट्समैन बन गए.

दीपक हुड्डा नाम का तूफ़ान आया इस मैच मे

आयरलैंड के खिलाफ दीपक हुडा का यह सीरीज काफी शानदार था उन्होंने अपने दूसरे ही टी20 में ताबड़-तोड़ शतक जड़ दिया हैं. अपने करियर का 5वां टी20 इंटरनेशनल मैच खेल रहे दीपक हुड्डा का यह पहला सेंचुरी भी है.उन्होने अपना शतक मात्र 55 गेंद में ही पूरा कर लिया . इस विस्फोटक पारी के लिए 8 चौके और 6 छक्के की जरूरत पड़ी . यानी देखा जाये तो शतक बनाने में उन्होंने 14 बाउंड्री जड़ी. इस मैच से पहले उन्होंने अपने 4 टी20 में केवल 68 रन ही बनाए थे. इसी वर्तमान सीरीज के पहले वाले मुकाबले भी 47 रन बनाकर नोट आउट रहे थे. इस मैच में दीपक हुड्डा ने अपना सबसे बेस्ट स्कोर भी बना डाला . अपनी हाफ सेंचुरी बनाने के लिए मात्र 27 गेंद का ही सहारा लिया .

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top