दीपक हु्ड्डा का शतकीय पारी लगा, भगवान से करने लगे बात वीडियो वायरल, देखें वीडियो

deepak hudda

भारतीय टीम मे नए बल्लेबाज दीपक हु्ड्डा ने आयरलैंड के खिलाफ विरुद्ध दूसरे टी-20 इंटरनेशनल में तूफानी शतक जड़कर क्रिकेट जगत मे हलचल मचा दिया । हु्ड्डा ने अपनी शतकीय पारी मे 57 गेंदों में नौ चौकों और छह छक्कों की मदद से 104 रन की पारी खेली। आपको बता दें कि इसी सीरीज मे हुड्डा ने अपने पहले मैच में भी नाबाद 47 रन की शानदार पारी खेली थी। अपनी तूफानी शतकीय पारी के साथ ही हुड्डा कुछ खास रिकॉर्ड भी बना डाले ।

महान क्रिकेटर तोड़ा सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड

पहला इंटरनेशनल शतक जड़ने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बल्लेबाज हुड्डा ने आयरलैंड में बन गए हैं। इसके पूर्व आयरलैंड मे अब तक की सबसे बड़ी पारी खेलने का रिकॉर्ड सचिन तेंदुलकर के पास ही था। 2007 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ तेंदुलकर ने आयरलैंड में हुए मैच में 99 रन की पारी खेली थी।

अपने केरियर के सबसे कम पारी में शतक

टी-20 इंटरनेशनल में सबसे कम पारियों में शतक जड़ने वाले खिलाड़ी दीपक हुड्डा भारत के लिए बन गए हैं। उनका यह रेकॉर्ड सिर्फ 3 पारियों में ही बन गया है। इससे पहले केएल राहुल ने चौथी, इससे पहले सुरेश रैना ने 12वीं और रोहित शर्मा ने 20वीं पारी में अपना पहला शतक जड़ा था।

दीपक हुड्डा का शतक के बाद सेलिब्रेशन

इस मैच मे जब दीपक हुड्डा ने शतक बनाया तब वो काफी भावुक नजर आए। अपना शतक ठोकने के तुरंत बाद आकाश को देखते हुए ईश्वर को याद किया और अपने फैंस की तरफ बल्ले से हर किसी का अभिवादन किया। इसके बाद ड्रेसिंग रूम मे मौजूद सभी खिलाड़ी का भी अभिवादन किया। उस समय हुड्डा के साथ क्रीज पर मौजूद सूर्यकुमार यादव से कुछ पल गले मिलते रहे। इस दौरान दीपक हुड्डा कुछ ज्यादा ही भावुक नजर आए ।

विडियो देखने के लिए नीचे दिये हुए लिंक पर क्लिक करे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top