IND vs AUS : अगर रोहित शर्मा इन दो खिलाड़ियों को मौका दे तो, ऑस्ट्रेलिया क्या टी20 विश्व कप अपने नाम कर लेंगे

BUMRAH

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा मुकाबला आज 23 सितंबर को नागपुर में खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ भारतीय टीम पहला मैच हार चुकी है। अगर आज का मुकाबला टीम इंडिया नहीं जीत पाई तो, यह सीरीज हार जाएगी। टीम इंडिया की हार के बाद एक पूर्व दिग्गज का मानना है कि टीम में अब दो खिलाड़ियों की टीम में एंट्री करानी चाहिए।

इन दो खिलाड़ियों को दें टीम में तुरंत मौका

भारतीय क्रिकेट के पूर्व सिलेक्टर सभा करीब कहते हैं कि,टीम में राहुल तेवतिया और शाहरुख खान दोनों ही विस्फोटक खिलाड़ियों को टीम में जगह दी जानी चाहिए। सबा करीम ने दोनों खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए बताया कि दोनों काफी खतरनाक फिनिशर्स हैं। जिन्हें जल्दी ही तटीम इंडिया में जगह देनी चाहिए।

गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी राहुल तेवतिया की काफी तारीफ की है। इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में 16 मैचों में 147.62 के उच्च स्ट्राइक रेट से 217 रन बनाए थे साथ ही कई मैच भी जिताए थे।

पहले मैच में हार के बाद उठाया सवाल

वहीं भारतीय टीम की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार के बाद टीम में फिनिशर शाहरुख खान को टीम में शामिल करने की मांग उठाई है। सबा करीम ने न्यूज चैनल के एक शो ‘स्पोर्ट्स ओवर द टॉप’ शो में कहा है कि,

“मौजूदा भारतीय टी20 टीम में, हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक नामित फिनिशर हैं। शाहरुख खान और राहुल तेवतिया के पास टैलेंट है और उन्हें और अधिक निखारने की आवश्यकता है, लेकिन ऐसा करने के लिए, हमें उन्हें विकसित करना होगा, ताकि वे अंतरराष्ट्रीय स्तर तक आने में सक्षम हो सकें”।

रवि विश्नोई को तीनों फॉर्मेट में खेलना चाहिए

सबा करीम ने आगे रवि विश्नोई को क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में खेलने की बात की है। उन्होंने कहा कि,

” जोधपुर के इस युवा खिलाड़ी (रवि विश्नोई) को रेड बॉल क्रिकेट में बेहतर करना होगा, कुछ ऐसा जो उन्होंने अभी तक नहीं किया है. बिश्नोई ने दस टी20 में 17.12 के औसत और 7.08 की इकॉनमी रेट से 16 विकेट लिए हैं”।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top