विश्व कप से पहले ही टीम इंडिया बनी पुरे देश में सबसे मजाकिया टीम, बोल भड़के फैंस, एक ने तो हद ही पार कर दी

टीम इंडिया

टीम इंडिया अगले महीने होने वाले T20 वर्ल्ड कप के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं दिखाई दे रही है । भारतीय टीम के लिए सबसे बड़ा मुसीबत उनका तेज गेंदबाजी विभाग की कमजोरी बना हुआ है । वर्तमान में खेले जा रहे हैं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के पहले मैच में ही ऑस्ट्रेलिया टीम के सामने भारतीय तेज गेंदबाज ने घुटने टेक दिए थे । मोहाली स्टेडियम में भारतीय टीम के द्वारा पहले बल्लेबाजी करते हुए 208 रन के विशाल स्कोर को भी भारतीय गेंदबाज खासतौर से तेज गेंदबाज बचा नहीं सके ।

भारतीय चयनकर्ता तेज गेंदबाजों के प्रदर्शन से बिल्कुल भी खुश नहीं

जब कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले वर्ल्ड कप में अब एक महीने का भी समय नहीं बचा है । टीम इंडिया को T20 वर्ल्ड कप में अपने पहले मैच पाकिस्तान के खिलाफ भारत को खेलना है । इस महामुकाबले के लिए भी भारतीय तेज गेंदबाज बिल्कुल भी तैयार नहीं दिखाई दे रहे है । भारतीय गेंदबाजो में सबसे अनुभवी भुवनेश्वर कुमार और हषर्ल पटेल जिनका चयन टी-20 वर्ल्ड कप में किया गया है पूरी तरीके से अपने लय में नहीं दिखाई दे रहे है दोनों गेंदबाजों के गेंदबाजी प्रदर्शन में लगातार गिरावट देखने को मिल रहा है ।भारतीय चयनकर्ता इन गेंदबाजों के प्रदर्शन से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं । एक रिपोर्ट के अनुसार टीम इंडिया के तेज गेंदबाजों को लेकर के टीम मैनेजमेंट से जल्द ही भारतीय क्रिकेट चयनकर्ता मुलाकात करेंगे ।

बीसीसीआई(BCCI) के चयनकर्ता ने एक रिपोर्ट में बताया कि

“बेशक, टीम इंडिया के लिए यह एक चिंता का विषय है कि हमारे गेंदबाज आस्ट्रेलिया के खिलाफ 208 रन का भी बचाव नहीं कर सके लेकिन समझना होगा कि अभी ज्यादा वक्त नहीं है. वही दूसरी और यह भी देखना होगा कि मोहाली की पिच बल्लेबाजी के लिए स्वर्ग थी. इसलिए, एक मैच के प्रदर्शन पर किसी को बाहर करना सही नहीं होगा. हम टीम मैनेजमेंट से इस बारे में जरूरी मदद को लेकर बात करेंगे.”

पहले टी20 में नाकाम रही गेंदबाज़ी

भारतीय तेज़ गेंदबाज़ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पहले मैच में बिल्कुल आउट ऑफ़ फॉर्म में दिखाई दिए. इस मैच में खेलने वाले टीम इंडिया के मुख्य तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवरों में 52 रन, हर्षल पटेल ने 4 ओवरों में 49 रन और उमेश यादव ने 2 ओवरों में 27 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए थे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top