सिराज ने किया चोटिल अगली ही गेंद पर शुभमन गिल ने उतार दी इज्जत, वीडियो वायरल

gill vs siraj

लीसेस्टरशायर और भारत ने चार दिवसीय अभ्यास मैच में एक दूसरे का सामना किया। इस अभ्यास मैच से भारत को इंग्लैंड के खिलाफ 1 जुलाई से बर्मिंघम के एजबेस्टन में शुरू होने वाले आखिरी टेस्ट मैच की तैयारी में काफी मदद मिलेगी। भारतीय टीम के कई खिलाड़ी लीसेस्टरशायर इलेवन के लिए भी खेले थे । शुभमन गिल रविवार को लीसेस्टरशायर इलेवन के लिए बल्लेबाजी करने आए। भले ही गिल ने भारत के लिए बल्लेबाजी की, लेकिन वह इंग्लैंड की परिस्थितियों के अभ्यस्त होने के लिए अतिरिक्त मैच अभ्यास करना चाहते थे।

गिल ने लीसेस्टरशायर इलेवन की ओर से खेलते हुए भारत के खिलाफ 77 गेंदों में 62 रनों की शानदार पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में आठ चौके और चार छक्के लगाए। हालांकि, मोहम्मद सिराज द्वारा सिर पर बॉल लगने के बाद गिल को चोट का सामना करना पड़ा। गेंद उन्हें जोर से लगी। गिल ने बहुत दर्द देखा और जमीन पर लेट गए। तुरंत ही गिल को आइस पैक का इलाज दिया गया । इसके कुछ मिनटों के बाद शुभमन गिल सिराज की अगली डिलीवरी का सामना करने के लिए खड़े हो गए।

कौन शोएब अख्तर, कौन उमरान मालिक, भुवनेश्वर ने फेंकी 208kmph की दुनिया की सबसे तेज गेंद

गिल ने हिम्मत जुटाई और सिराज की अगली गेंद पर छक्का लगाया। सिराज ने बाउंसर डालने की कोशिश की लेकिन शुभमन ने तुरंत उस बॉल प्रतिक्रिया दी और हुक कर छक्का लगाया। गिल ने चोट के खाने बाद शानदार वापसी की। शुभमन गिल ने अभ्यास मैच में दोनों पारियों में 121 रन बनाए। उन्हें अंतिम पारी में रविचंद्रन अश्विन ने आउट किया

भारत का अभ्यास मैच ड्रॉ पर समाप्त

भारत और लीसेस्टरशायर इलेवन के बीच अभ्यास मैच ड्रॉ में समाप्त हुआ। विराट कोहली की बल्लेबाजी फॉर्म मैच में भारतीय टीम के लिए सबसे बड़ी सकारात्मक थी। केएस भरत और ऋषभ पंत ने भी दबाव में शानदार पारियां खेलीं। हालांकि, चेतेश्वर पुजारा और हनुमा विहारी दिए गए मौकों का फायदा उठाने में नाकाम रहे।

इस बीच, रोहित के COVID पॉजिटिव पाए जाने की खबर सामने आने के बाद भारतीय टीम को झटका लगा है । BCCI ने ट्वीट में लिखा, “#TeamIndia कप्तान श्री रोहित शर्मा शनिवार को टेस्ट किए गए रैपिड एंटीजन टेस्ट (RAT) के बाद COVID-19 पॉज़िटिव पाये गए है। वह फिलहाल टीम होटल में आइसोलेशन में है और बीसीसीआई की मेडिकल टीम की देखरेख में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top