रोहित शर्मा के कोरोना पॉजिटिव होते ही इस खिलाडी की खुली किश्मत, लेगा रोहित की जगह

rohit corona positive

भारत की सीनियर क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड दौरे पर है। वहाँ भारतीय टीम को एक मात्र टेस्ट के अलावा 3 वनडे और 3 टी20 मैच खेलने हैं। मैच शुरू होने से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लग गया है। क्योंकि भारतीय टीम के कप्तान और स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस समय हिटमैन मेडिकल टीम की निगरानी मे है। यदि मेडिकल टीम हिटमैन 1 जुलाई को होने वाले मुकाबले से पहले अनफिट करार देती है तो उनकी रीप्लेसमेंट के तौर पर सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को मौका दिया जाएगा। आपको बता दें कि मयंक अग्रवाल टीम के लिए एक बैक-अप खिलाड़ी के तौर पर भारतीय टीम से जुड़ने के लिए आज इंग्लैंड के लिए रवाना हो गए हैं।

कप्तान को लेकर जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत का नाम सबसे आगे

रोहित शर्मा के हेल्थ पर बीसीसीआई भी अपनी नज़र बना रखी है। मेडिकल टीम उनकी लगातार देख-रेख कर रही है। लेकिन अभी तक बीसीसीआई ने यह क्लियर नहीं किया है कि अगर कप्तान रोहित शर्मा ठीक नहीं हुए तो उनकी जगह टीम की कप्तानी किसे सौंपी जाएगी। फिर भी आपको बता दें कि रोहित शर्मा के अनफिट होने की स्थिति मे कप्तान बनने की रेस में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत का नाम सबसे आगे चल रहा है।

mayank

एक मात्र टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम का नाम इस प्रकार है

भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, प्रसिद्ध कृष्ण।

कौन शोएब अख्तर, कौन उमरान मालिक, भुवनेश्वर ने फेंकी 208kmph की दुनिया की सबसे तेज गेंद

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top