यजुवेंद्र चहल का छलका दर्द, बोले आयरलैंड में हमें बहुत ज्यादा….

chahal

बारिश की वजह से आयरलैंड के खिलाफ खेला गया पहला टी-20 मुकाबला 2 घंटे और 20 मिनट की देरी से शुरू हुआ था। पहला टी-20 मुकाबला भारत ने अपने नाम कर लिया । भारतीय टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने बताया कि यहां के ठंडे मौसम के साथ भी वह लड़ाई लड़ रहे हैं।चहल को आयरलैंड की सर्दी बर्दाश नहीं हो रही है । ये मुकाबला केवल 12 ओवरों का ही खेला गया था। युजवेंद्र चहल ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए अपने स्पेल के 3 ओवरों में 11 रन देकर 1 विकेट भी अपने नाम किया था। इस बेहतरीन प्रदर्शन के बाद ही उन्हें ‘प्लेयर ऑफ द मैच घोषित’ किया गया था।

3 स्वेटर पहनने के बाद भी इस प्लेयर को लग रही है आयरलैंड मे ठंड

मैच खत्म होने के बाद जब उनसे पूछा गया कि आपको गेंदबाजी मे कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ा तो उन्होंने बताया कि, ‘ डबलिन में बहुत ज्यादा ठंड है और फिंगर स्पिनर होने के नाते ऐसी ठंड मे गेंदबाजी करना काफी मुश्किल हो रहा है। उन्होंने कहा कि, ‘ मै यहाँ बिल्कुल भी ठीक नहीं हूं। मुझे तीन स्वेटर पहनने पड़ रहे हैं। फिर भी आपको परिस्थितियों के हिसाब से परीवर्तन करने पड़ते हैं।

कप्तान हार्दिक पांड्या को दिया धन्यवाद

हार्दिक पांड्या को इस दौरे के लिए भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया । उन्होंने अपने पहले ही मुकाबले में शानदार कप्तानी किया । हार्दिक के कप्तानी में पहले ही मैच मे भारत ने टी-20 मुकाबला 7 विकेट से अपने नाम किया। गेंदबाज चहल ने इसके लिए इस टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या को धन्यवाद दिया और कहा कि, उनकी कप्तानी काफी सराहनीय है। उन्होंने मुझे इस मैच मे अपने निर्णय लेने के लिए भी आजाद रखा ।

chahal

दूसरे मुकाबले में भी बारिश बन सकती है बाधा

अगर इस मैच की बात करें तो आयरलैंड ने 12 ओवरों में 4 विकेट खोकर 108 रन बनाए थे। हैरी टेक्टर ने 33 गेंदों में 64 रन की नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली थी। इसके जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारत ने 109 रन का लक्ष्य 10 ओवर मे पूरा कर लिया । अब सीरीज का दूसरा और आखिरी टी-20 मुकाबला 28 जून को खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top