एकाएक आपस में भीड़ गए कुक और शिखर धवन, बीच में हुई तीखी बहस – देखे वायरल विडियो

cook vs dhawan

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अक्सर सोशल मीडिया में एक्टिव रहते हैं और कुछ ना कुछ मजेदार विडियो जरूर अपने फैंस के लिए पोस्ट करते रहते हैं  उनके मजेदार रील्स के विडियो को काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता है । हाल ही मे शिखर धवन ने एक मजेदार रील्स अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है । इस मजेदार पोस्ट में वह अपने कुक कबीर के साथ नजर आ रहा है। जिसमें उनके घर में नौकरी करने वाला कुक एक दिन के ऑफ लेकर जाना चाह राह है. धवन अपने कुक को रोकने की भरपूर कोशिश करते हैं, यहां तक कि वो अपने कुक के सामने लेटकर उन्हें रोकने के लिए मनाते हैं लेकिन वह कुक शिखर की एक न सुनता है और उन्हें छोड़कर चला जाता है. यह रील्स नवाज़ुद्दीन सिद्धकी की एक फिल्म का रीक्रेएट करके बनाया गया है ।

यहाँ तक कि छुट्टी मांगने पर धवन को इतना तेज गुस्सा आता है कि वह अपने कुक को यहाँ तक कह देते है कि तुम्हें जाना हो तो जा लेकिन मेरी लाश के ऊपर से गुजर कर जाना होगा । धवन की इस जबरदस्त एक्टिंग को देख कर के युजवेंद्र चहल की पत्नी धन श्री ने विडियो पर रिएक्ट किया है । उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा है कबीर भैया हा हा हा । फिलहाल शिखर धवन के द्वारा इस पोस्ट को अभी तक साढ़े तीन लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके और उसे फैंस काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं

अभी पिछले दिनों जब आईपीएल 2022 से उनकी टीम दिल्ली प्लेऑफ की रेस से बाहर हुई थी तब भी धवन ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया था। उस विडियो मे उनके पिता उन्हें धक्के मारके घर से बाहर निकाल रहे थे. वहीं, अब धवन ने एक और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है इस वीडियो के बैकग्राउंड में बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का मशहूर डायलॉग भी बज रहा है. धवन के इस मजाकिया वीडियो मे धनश्री के अलावा खलील अहमद और हरप्रीत बरार जैसे क्रिकेटरों ने भी कमेंट कर रिएक्ट किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

वेस्टइंडीज के विरुद्ध वनडे सीरीज में हाल ही में धवन भारतीय टीम के कप्तान थे. वेस्टइंडीज के खिलाफ धवन की कप्तानी में भारत ने वनडे सीरीज 3-0 से जीतने में सफलता पाई थी. टीम इंडिया के अगले दौरे पर जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी अब धवन करेंगे.

विडियो देखने के नीचे दिये गए लिंक पर क्लिक करे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top