इस कैच को देखने के बाद सचिन तेंदुलकर भी हैरान बोले आप क्या कहेंगे इसे देखने के बाद…

play dog

हर रोज सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो वायरल हो रहा है हर रोज लोग सोशल मीडिया द्वारा अपना इंटरटेनमेंट कर रहे हैं यहां लोगों का हुजूम लगा हुआ है सोशल मीडिया के आ जाने के बाद लोगों को प्रचार प्रसार के साधन भी बढ़ गए हैं कई लोगों ने यहां अपना बिज़नेस भी खोल लिया है यहां चलाकर लाखो कमा रहे हैं, ऐसे में कई बड़े सेलेब्रिटी भी इसका मज़ा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं,

आज हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लेकर आये हैं जिसे देख के आप खुद असमंजस में पड़ जाने वाले हैं कि ये क्या हुआ इस स्किल को क्या नाम दिया जाए वहीं देश में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने अपनव ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया है कि ‘एक दोस्त ने उन्हें ये वीडियो भेजी है. मैं कहूंगा कि इसके पास कैच पकड़ने की शानदार स्किल है. हमने बहुत विकेटकीपर देखे, फील्डर देखे ऑल राउंडर भी देखे, लेकिन इस वीडियो में आप इसे देखकर इसको क्या कहेंगे’.

आपको इस वीडियो में देखने को मिलने वाला है ऐसा आल राउंडर फील्डर जिसे आपने आज से पहले कभी नहीं देखा होगा, बता दें कि एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसके आप देख सकते हैं कि एक बच्ची बैटिंग कर रही है और एक लड़का बोलिंग कर रहा है वहीं फील्डिंग और विकेट कीपिंग एक कुत्ता कर रहा है सिर्फ कीपिंग ही नहीं बल्कि जब लड़की शॉट मारती है तब वही कुत्ता जाकर बॉल भी लेकर आता है।

बताते चलें कि इस वीडियो को सचिन तेंदुलकर ने अपने ऑफिसियल अकाउंट से शेयर किया जिसके बाद लोगों ने जबरजस्त कॉमेंट करना शुरू कर दिया हर कोई कुत्ते के इस टैलेंट को देखकर आश्चर्य है कई लोग तो पूछ रहे हैं इसे क्या कहा जाए।

आप भी देखिए इस वीडियो को किसे अब तक 10 लाख से ज़्यादा लोगों ने देखा है वहीं करीब 2 लाख लोगों में इसे शेयर भी किया है, आपको भी अगर ये वीडियो पसंद आये तो ज़रूर शेयर कर अपने दोस्तों को दिखाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top