एक अनोखा मामला पति ने पत्नी के खिलाफ दायर की एफ आई आर……

PAK KI JEET

T20 वर्ल्ड कप 2021 मे भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मैच में पाकिस्तान के शानदार जीत और भारत की करारी हार के बाद देश के अलग-अलग हिस्सों में पाकिस्तान के समर्थन में काफी जश्न और नारेबाजी के मामले सामने आए, इस मामले में लोगों ने शिकायत भी दर्ज की लेकिन इससे जुड़ा एक नया मामला सामने आया जिसमें एक पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज किया था।

यह मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले का है जहां एक युवक इशान मिया ने अपनी पत्नी तथा उसके रिश्तेदारों के खिलाफ पाकिस्तान के समर्थन का केस दर्ज करवाया।

शिकायत के अनुसार 24 अक्टूबर को टी-20 विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के मैच में भारत की हार के बाद उसकी पत्नी तथा उसके ससुराल वालों ने व्हाट्सएप स्टेटस पर भारत का मजाक उड़ाया । परंतु कुछ लोगों का यह भी कहना है कि इसान मियां और उनकी पत्नी के बीच दहेज उत्पीड़न को लेकर एक केस चल रहा था, इसी वजह से उन्होंने एफ आई आर दर्ज की ।

लोकल मीडिया रिपोर्टर के अनुसार जिस समय टी20 भारत और पाकिस्तान का मैच हो रहा था ईशान मियां दिल्ली में था, वह वहां एक कंपनी में काम करता था l स्थानीय मीडिया के अनुसार, सानिया ने बताया कि मैच के समय वह अपने कुछ सहकर्मियों के साथ मैच देख रहा था और जब भारत की हार हो गई तो वह बेहद मायूस हो गया, उसी समय उसको अपनी पत्नी के व्हाट्सएप स्टेटस पर निगाह पड़ी जहां वह भारत की हार पर आपत्तिजनक बातें लिख रखी थी जिसे देख कर उसे काफी निराशा हुई तथा उसके मित्र उन्हें उसे संदेह भरी निगाह से देखने लगे, तब जाकर वह पुलिस में एफ आई आर कराने को बाधित हुआ

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top