आईपीएल में हारने के बाद धोनी ने शुरू किया नया पैगाम, अब से

dhoni

आईपीएल -2022 के खत्म हो जाने के बाद पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर सोशल मीडिया में अफवाह उड़ रही है फैंस का कहना हैं कि सीएसेक कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की ड्यूटी अब पंचायत चुनाव मे लग गयी है .लेकिन सभी लोग इस बात से आश्चर्य है कि धोनी पंचायत चुनाव में कैसे ड्यूटी कर रहे हैं और इस सोशल मीडिया मे वायरल खबर की वजह क्या है.

असल मांजरा ये है कि वायरल फोटो दिखने वाला शख्स बिल्कुल धोनी जैसा दिखता है और किसी को भी पहली नजर में यही लगता है कि यह फोटो धोनी का ही है। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह माही से मिलता जुलता शख्स विवेक कुमार का है, जो कि रांची के पंचायत चुनाव का काम कर रहा है।
फैंस का फोटो खिंचवाने के लिए जमावड़ा।

विवेक कुमार रांची के पंचायत चुनाव के तीसरे स्टेज में ड्यूटी कर रहे थे, तभी उनकी ये तस्वीर खींची गई थी , जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है । वायरल होने के बाद अब कई लोग आकर उनके साथ मिलकर फोटो खिंचवा रहे हैं। विवेक कुमार पेशे से एक सहायक प्रबंधक हैं।

सीएसके के लिए अगले साल भी खेलते रहेंगे धोनी

अगर बात करे महेंद्र सिंह  की तो उन्होंने इस वर्ष के आईपीएल  के आखिरी लीग मैच में स्पष्ट कर दिया था कि वह अगले वर्ष भी चेन्नई के लिए ही खेलते हुए नजर आएंगे। अगले वर्ष आईपीएल के मैच चेन्नई में भी होगा और धोनी की इच्छा है कि चेन्नई की जनता के सामने एक बार फिर से खेले । धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट को 15 अगस्त 2020 को बाय बाय कह दिया था, लेकिन वह आईपीएल में खेलते नजर आ रहे हैं।

 लेटेस्ट ख़बरें पाने के लिए क्लिक करें 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top