7 नंबर जर्सी पहने वाले क्रिकेटर के फार्म हाउस की तस्वीरें हुई वायरल, देखे वीडियो और फोटो

महेंद्र सिंह धोनी किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है, दुनिया में उन्हें चाहने वाले लाखों लोग हैं, यह क्रिकेट फील्ड में जितने कूल है उतना ही बाहरी दुनिया में भी, उन्होंने 2020 में क्रिकेट से संयास ले लिया है।

dhoni

क्रिकेट दुनिया को अलविदा कहने के बाद एम एस धोनी अपना सारा वक्त अपने परिवार के संग बिताते हैं। वह और उनका परिवार पुणे में स्थित पिपरी चिचवड़ इलाके में रावत के एस्तादो प्रेसीडेंशियल सोसाइटी में स्थित फॉर्म हाउस में रहते हैं।

इस खूबसूरत और आलीशान फॉर्म हाउस के अंदर की तस्वीरें अक्सर उनकी पत्नी साक्षी धोनी इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है। यह फार्म हाउस देखने में जितना सुंदर है उतना ही इसमें आधुनिक सुख सुविधाएं भी मौजूद है। धोनी का यह फार्महाउस बाहर से जितना खूबसूरत अंदर से भी उतना ही खूबसूरत है।

dhoni

इस फॉर्म हाउस के अलावा धोनी के पास रांची में भी एक फॉर्म हाउस है जिसका नाम कैलाश पति है यह पूरे 7 एकड़ में फैला हुआ है। स्पर्म उसके अंदर स्विमिंग पूल, नेट प्रैक्टिसिंग मैदान,अल्ट्रा मॉडर्न जिम तथा इनडोर स्टेडियम जैसी कई लग्जरी सुविधाएं उपलब्ध है। यह फॉर्म हाउस जंगल के बीचो बीच स्थित है।

dhoni

इस फार्महाउस में धोनी ने कई तरह के पेड़ पौधे लगाए हैं, इस घर के अंदर से इंटीरियर डिजाइनिंग काफी सुंदर है, यहां पर इन्होंने एक काफी बड़ा पार्किंग स्थल भी बनाया है जहां धोनी अपनी पसंद की कार और गाड़ी खड़ी करते हैं।

dhoni
देखे वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top