डेविड वार्नर ने दी गणेश चतुर्थी पर शुभकामनाएं लेकिन ट्रोल हो गए भारतीय कप्तान रोहित शर्मा

devid warner troll

देशभर में कल से शुरू हुए गणेश चतुर्थी की धूम रही । इंडिया के लोग बड़े ही उत्साह से यह त्योहार साथ मनाते नजर आए। इस बार के गणेश चतुर्थी मे विशेष बात यह है कि ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ खिलाड़ी डेविड वार्नर ने अपने देश मे रहते हुए तमाम भारतवासी को अपनी शुभकामनाएं संदेश भेजी है। अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर गणेश जी की बड़ी सी तस्वीर के सामने अपने दोनों हाथ जोड़े अपनी तस्वीर पोस्ट की है । वायरल तस्वीर में आप देख सकते है कि वह ऑस्ट्रेलिया टीम की जर्सी पहने नजर आ रहे हैं। पीछे गणेश जी की विशाल मूर्ति है जो पर्वत पर विराजमान नजर आ रही है। वार्नर ने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर पोस्ट करते हुए लिखा कि , ‘मेरे सभी दोस्तों को गणेश चतुर्थी की बहुत शुभकामनाएं। आप सभी को ढेर सारी खुशियां मिलें।’

अक्सर डेविड वार्नर भारतीय सिनेमा के गानों पर रील्स बनाकर पोस्ट करते रहते हैं और आईपीएल में खेलना बहुत पसंद भी करते हैं। डेविड वॉर्नर की फैन फॉलोइंग इंडिया में काफी ज्यादा है ।फिलहाल मे डेविड वॉर्नर , जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज मे व्यस्त है। जिम्बाब्वे के खिलाफ 2 मैच ऑस्ट्रेलिया जीत चुकी है. वॉर्नर दूसरे वनडे मे केवल 9 गेंद में 13 रन बनाए थे. स्टीव स्मिथ ने नाबाद 47 और एलेक्स कैरी ने भी 26 रन की नाबाद पारी खेल कर ऑस्ट्रेलिया को जीत दिलाया । ऑस्ट्रेलिया ने 97 रन के लक्ष्य को 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

वार्नर के अलावा टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल ,कप्तान विराट कोहली , ऑल राउंडर जडेजा और विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत और दिनेश कार्तिक ने भी गणेश चतुर्थी पर देशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दी। । रिषभ पंत ने एक वीडियो शेयर करते हुए सबको इस खास दिन पर अपनी शुभकामनाएं दी। कोहली ने गणेश जी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, हैप्पी गणेश चतुर्थी । आल राउंडर रवींद्र जडेजा ने भी अपने फैंस के लिए खास संदेश जारी करते हुए सबके लिए ईश्वर से खुशी की कामना की। दिनेश कार्तिक ने भी सोशल मीडिया पर गणेश जी की खास तस्वीर के साथ सभी को इस दिन पर बधाई दी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top