प्रेक्टिस करते हुए ऋषभ पंत और दीपक चाहर मे हुई नोक झोक- वीडियो वायरल

PANT AND DEEPAK

एशिया कप 2022 मे भारतीय टीम रविवार अपने पहले मुकाबले में अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को हराने के लिए मैदान मे उतरेगी है। दोनों टीमों के बीच पिछले साल के टी20 विश्व कप मे इसी मैदान मे दुबारा से यह पहली मुलाकात होगी। टी20 विश्व कप मे आखिरी बार दोनों टीम जब मैदान मे एक दूसरे से भिड़ी थी । तब उस मैच भारतीय टीम को 10 विकेट शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। एक साल पहले का पाकिस्तान टीम से उस हार का सामना टीम इंडिया हर हाल मे लेना चाहेगी। रविवार को होने वाले इस मैच के लिए दोनों टीम कड़ी मेहनत कर रही है। टीम इंडिया के प्रेक्टिस सेशन के समय मे एक वीडियो सामने आया, जिसमें पंत और दीपक चाहर के बीच बैटिंग और बॉलिंग को लेकर कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है ।

प्रेक्टिस करते हुए ऋषभ पंत और दीपक चाहर मे हुई नोक झोक

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत और तेज़ गेंदबाज़ दीपक चाहर के बीच कुछ तीखी बहस देखने को मिला है । अपने पहले मैच के लिए जब भारतीय टीम जमकर अभ्यास कर रही थी तभी अभ्यास के दौरान इस टूर्नामेंट मे टीम के हेड कोच वीवीएस लक्ष्मण ने पंत को दीपक चाहर के उपर छक्का लगाने का आदेश दिया. पंत ने कोच के आदेश के अनुसार दीपक चाहर के अगली गेंद पर ही जोरदार छक्का लगा दिया, बस इसी बात को लेकर दीपक चाहर पंत पर से ने नाखुश दिखाई दिए. फिर दोनों क्रिकेटरों मे जमकर बहस होने लगी.इस घटना के बाद वायरल वीडियो में आप देख भी सकते हैं कि दीपक चाहर ने हेड कोच वीवीएस लक्ष्मण से इस बारे में नाखुसी जाहीर किया . इस वायरल वीडियो में यह भी बताया गया कि इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है कि टीम के इन दोनो खिलाड़ियों के बीच बहस हुई है वैसे जब भी इन दोनों खिलाड़ियों में बहस हुई है. हर बार उनमें एक मज़ाकिया अंदाज़ पाया गया है.

आपको बता दें कि एशिया कप 2022 के लिए सभी टीमें यूएई पहुंच गई है. आईसीसी अकेडमी पहुंच कर भारतीय टीम ने अभ्यास मे अपना पसीना बहाना भी शुरू शुरु कर दिया है. न केवल टीम इंडिया के ही बल्कि सभी देशो के टीमों के खिलाड़ी जमकर पसीना बहा रहे हैं।

दोनों खिलड़ी मे नोक झोक देखने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top