चेन्नई ने खेला बड़ा गेम, RCB के महान खिलाड़ी सहित चार खिलाडियों पर खेला दाव

https://cricketkaadda.com/

फिलहाल में चेन्नई सुपर किंग के लिए एक बहुत बड़ी खबर उनके सामने आई हैं कि चेन्नई सुपर किंग के पूर्व खिलाड़ी फाफ डू प्लेसिस फिर से अपनी टीम सीएसके में खेलते हुए नजर आएंगे।

एक बार फिर फाफ डू प्लेसिस सीएसके की टीम में खेलते हुए नजर आएंगे। सीएसके फ्रेंचाइजी साउथ अफ्रीका लीग में एक टीम खरीदी है। इस लिग में फ्रेंचाइजी ने फाफ डू प्लेसिस को भी अपने टीम में शामिल किया है। साउथ अफ्रीका क्रिकेट लीग के लिए भारतीय फ्रेंचाइजी द्वारा खरीदी गई चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में फाफ डु प्लेसिस खेलते हुए नजर आयेंगे।

एक स्पोर्ट्स वेबसाइट की खबर के द्वारा फाफ डु प्लेसिस को चेन्नई सुपर किंग्स फ्रेंचाइजी में शामिल किया गया है। फाफ डु प्लेसिस 2011 से 2021 तक चेन्नई सुपर किंग्स के टीम में खेलते थे। लेकिन इस साल 2022 में जब टीम ने उन्हें रिलीज किया तब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में उन्हें खरीदकर उन्हें अपनी टीम की कप्तानी सौंप दी।

बाकी टीमों ने चयन प्रक्रिया जारी किए।

मोईन अली और फाफ डू प्लेसिस साउथ अफ्रीका के इस फ्रेंचाइजी में चेन्नई सुपर किंग के हिस्सेदारी में रहेंगे। जोहान्सबर्ग फ्रेंचाइजी ने सीएसके को खरीदा है। क्रिकेट साउथ अफ्रीका बोर्ड ने सभी फ्रेंचाइजी को 5 खिलाड़ियों का चयन करने का ऑप्शन दिया है। एक टीम में तीन विदेशी खिलाड़ी और एक अनकैप्ड खिलाड़ी का चयन करने का निर्णय है। इसमें तीन विदेशी खिलाड़ी और दो खिलाड़ी देश के हो सकते हैं। यह लीग अगले साल से शुरू होगी। जिसके लिए खिलाड़ियों का चयन 10 अगस्त से ही शुरू हो गया है। चेन्नई सुपर किंग्स के अलावा मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स, राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद, लखनऊ सुपर जाएंट्स ने भी अपने-अपने खिलाड़ियों का चयन किया है।

plassis

मुंबई इंडियंस ने अपने टीम में राशिद खान के साथ कुल 4 खिलाड़ियों लियाम लिविंगस्टोन, और सैम कुरन, कगिसो रबाडा भी शामिल हैं। दिल्ली ने एनरिच नॉर्खिया, हैदराबाद ने एडेन मार्करम, राजस्थान ने जोस बटलर और लखनऊ ने क्विंटन डी कॉक को चुना गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top