रोहित शर्मा को लगा तगड़ा झटका, टूट गया प्रशंशको का दिल

rohit

न्यूजीलैंड टीम के पूर्व ऑल राउंडर स्कॉट स्टायरिस का यह मानना है कि हार्दिक पांड्या को भविष्य में टीम की कप्तानी सौंपी जाए तो इसमें कोई बात नहीं है। हार्दिक पांड्या ने आईपीएल के गुजरात टाइटंस में कप्तानी करते हुए आ रहे थे। पहले ही सीजन में इन्होंने फाइनल जीतने में सफल रहे‌। जल्द ही यह फैसला आपको सामने देखने को भी मिल सकता है की रोहित शर्मा बस टेस्ट और ONE DAY में केवल कप्तानी करते हुए नजर आएंगे, और t20 में कप्तानी हार्दिक पंड्या करेंगे।

हार्दिक पांड्या बनेंगे t20 कप्तान, रोहित शर्मा के फैंस हुए निराश 

इस साल आईपीएल में इन्होंने आईपीएल का खिताब गुजरात टाइटंस के नाम किया। उन्होंने आईपीएल में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिखाते हुए बीसीसीआई बोर्ड को प्रभावित किया। साउथ अफ्रीका के खिलाफ इनको उपकप्तान की उपाधि सौंपी गई थी। लोगों का यही मानना है कि इनको टी-20 फॉर्मेट का कप्तान घोषित किया जाएगा।

साउथ अफ्रीका के साथ ही इनको आयरलैंड दौरे पर भी कप्तान बनाया गया था। वेस्टइंडीज के खिलाफ 5वें टी-20 में इन्हें कप्तान बनाया गया था। इन्होंने कप्तानी की कमान अच्छी तरह से संभाली। 5वें टी-20 में इन्होंने वेस्टइंडीज टीम को 88 रनों से भारी मात देते हैं।

हार्दिक हर बार की तरह अपने खेल से लोगों को प्रभावित किए

स्कॉट स्टायरिस कहते हैं कि ” हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाए जाने की चर्चा हर तरफ चल रही है। वहीं, हार्दिक पांड्या ने हर बार अपने खेल से इससे साबित किया।” उन्होंने कहा, “हार्दिक में निश्चित रूप से मॉडर्न खिलाड़ी की पर्सनैलिटी है, आज पूरी टीम में हर कोई उस शैली के साथ खेल रहा है। इसलिए, मुझे हैरानी नहीं होगी कि हम हार्दिक पांड्या को भविष्य में टी20 फार्मेट के कप्तान के रूप में देखते हैं।”

अपने काबिलियत से प्रशंसकों को कराया चुप

हार्दिक पांड्या विस्फोटक ऑलराउंडर में से एक है। ये अकेले दम पर मैच जिताने की क्षमता रखते हैं। इनके में बड़े शॉट खेलने के काबिलियत कूट-कूट कर भरी पड़ी हैं। बल्लेबाजी के साथ-साथ एक अच्छे गेंदबाज भी माने जाते हैं। इंजरी के कारण इनको कुछ समय तक टीम से बाहर रहना पड़ा। इस समय हार्दिक पांड्या अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top