बर्मिंघम में दूसरे मैच में पुरे नई टीम को देख भड़के फैंस, बोले ये है फुल…

ind vs eng

हाल ही मे एजबेस्टन टेस्ट हारने के बाद भारतीय टीम जीत की पटरी वापस आ चुकी है। कप्तान रोहित शर्मा के टीम मे आने से टीम की बल्लेबाजी बहुत मजबूत हुई है । सीरीज के पहले टी20 में टीम इंडिया पहली गेंद से भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने यह दिखाया। इसी का परिणाम था कि टीम पहले टास जीतकर 198 रन बनाने में कामयाब रही और फिर गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड की टीम को 148 रन के स्कोर पर आलआउट कर दिया और 50 रनों के अंतर से मैच जीत लिया। इस जीत के साथ भारत ने 3 मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त ले ली।

बर्मिंघम में खेले जाने वाले इस दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया की नजर जीत हासिल करने पर होगी जिससे वह सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना सके। टीम इंडिया की खास बात यह है कि बर्मिंघम में पूरी नई टीम के साथ उतरेगी। इसके पूर्व जब पिछली बार जब टीम इंडिया 2014 में इंग्लैंड के इस मैदान पर उतरी थी और आज जो टीम उतरेगी वो पहले टीम की तुलना में पूरी तर्के से बिल्कुल नई है। महेंद्र सिंह धौनी के हाथों में बर्मिंघम में खेले गए पिछले मैच में टीम इंडिया की कमान थी जबकि अब कमान रोहित शर्मा के हाथों में है।

रोमांचक मुक़ाबले में मिली थी हार

इस मैच के पूर्व मे जब इस स्टेडीयम पर टीम इंडिया 2014 में इंग्लैंड से भिड़ी थी तो उस बेहद रोमांचक मुकाबले में केवल 3 रन से हार का सामना करना पड़ा था। पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने उस मैच में इयोन मार्गन की 71 रनों की पारी के दम पर 180 रन बनाए थे और भारत को 177 रनों पर ही सीमेट दिया था ।

बर्मिंघम में टीम इंडिया की पुरानी टीम

अजिंक्य रहाणे, शिखर धवन, विराट कोहली, सुरेश रैना, एमएस धौनी (कप्तान), रवींद्र जडेजा, अंबाती रायुडू, रविचंद्रन अश्विन, कर्ण शर्मा, मोहित शर्मा और मोहम्मद शमी।

बर्मिंघम में टीम इंडिया की नई टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top