क्या 2 साल तक ही चल पायेगा इन दोनों का रिश्ता, किसी ने हटाया सरनेम तो किसी ने लगाया SAD स्टोरी, जानिए पूरा मामला

chahal

टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी के धनश्री के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है, ऐसा उन दोनों उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी और गतिविधयां देखकर फैंस ने अंदाजा लगा लिया था। अपनी एक स्टोरी से अब चहल ने सभी के मुंह बंद कर दिए हैं। दरअसल, धनश्री ने एक तरफ जहां अपने इंस्टाग्राम यूजरनेम से चहल सरनेम हटाया, तो दूसरी तरफ चहल ने भी एक स्टोरी साझा कर सभी को चौंका दिया था।उन्होंने अपनी स्टोरी में लिखा, “आप सभी से एक विनम्र गुजारिश है कि हमारे रिश्ते से संबंधित किसी भी अफवाह पर विश्वास ना करे। इस अपर विराम लगाएं। सभी को प्यार और प्रकाश।”

युजवेंद्र चहल ने लिखा था कि ” नई जिंदगी शुरू हो रही है’

आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा की जोड़ी को सबसे पॉपुलर जोड़ियों में से एक कहा जाता है । सबसे पहले धनश्री वर्मा ने ‘चहल सरनेम’ हटाने के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था उन्होंने अपनी दो फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘एक राजकुमारी हमेशा अपने दर्द को शक्ति में बदल देगी.’ इस पोस्ट से उन्होंने दर्द में होने का संकेत दिया है. धनश्री ने पहले अपने यूज़रनेम से चहल सरनेम को हटाया, उसके बाद उनके पति युजवेंद्र चहल ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा ‘नई जिंदगी शुरू हो रही है’, जिसके बाद फैंस ने कयास लगाना शुरू कर दिया था कि इस कपल के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है और जल्द ही ये दोनों अलग होने वाले हैं।

चहल और धनश्री के लाखों फैंस है सोशल मीडिया पर

ऐसा अक्सर देखने को भी मिलता है, जब भी कोई भी पॉपुलर जोड़ी अलग होता है तो वो सबसे पहले सोशल मीडिया से साथ वाली तस्वीरों को ही हटा देता है। इससे पहले सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भी अपने तलाक के समय कुछ ऐसा ही किया था।टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया अक्सर ही छाए रहते हैं।सोशल मीडिया पर लाखों फैंस चहल और धनश्री की दोनों के साथ मे ही पसंद करते हैं। वीडियो और तस्वीरों से यह पॉपुलर जोड़ी सबका ध्यान खींचता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top