इतने दिनों बाद आया खेला और छा गया, विपक्षी टीम ने टेके घुटने देखें वीडियो, रोहित के लिए बना सिरदर्द

deepak chahar

भारतीय गेंदबाजो ने जिम्बाब्वे टीम को को मात्र 189 रन पर समेट दिया । शुभमन गिल और शिखर धवन की सलामी जोड़ी ने भारत को बिना किसी नुक़सान के सफलतापूर्वक लक्ष्य तक पहुंचा दिया। अगर ज़िम्बाब्वे की टीम शुरुआत में कुछ सफलता हासिल करती तो थोड़ा मैच में रोमांच आ सकता था, लेकिन भारतीय सलामी जोड़ी ने इन सभी संभावनाओं को खारिज किया। चोट के बाद वापसी कर रहे दीपक चाहर ने बेहतरीन गेंदबाज़ी की और मेज़बान टीम के शीर्ष तीन बल्लेबाज़ों को अपना शिकार बनाया। दीपक चाहर ने 7 ओवरों में सिर्फ 3.86 की इकॉनमी से रन खर्चते हुए टीम के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज़ों को चलता किया. दीपक चाहर ने अपनी सधी हुई गेंदबाजी से ज़िम्बाब्वे के खिलाड़ी इनोसेंट काइया(4) और त़ड़ीवानशे मरूमानी(8) को सस्ते मे आउट कर दिया या. नंबर तीन पर बल्लेबाज़ी करने आए वेस्ले मधीवीरे(5) को उन्होंने पवेलियन वापस भेजा. तेज गेंदबाज दीपक चाहर आज की की इस शानदार गेंदबाज़ी को देखते हुए उन्हें एशिया कप की टीम में भी शामिल किए जाने की मांग उठने लगी.

दीपक चाहर को प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया

आज के मैच मे दीपक चाहर को प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। मैच के बाद दीपक चाहर ने कहा ” लैंडिंग एरिया थोड़ा सख़्त था और फिसलन थे। जब आप साढ़े छह महीने के बाद एक अंतर्राष्ट्रीय मैच खेल रहे होते हैं, तो आप हमेशा घबराए रहते हैं। यहां आने से पहले मैंने चार-पांच अभ्यास मैच खेले, लेकिन भारत के लिए खेलते हुए आप अच्छा करना चाहते हैं, लेकिन दिमाग़ और शरीर एक साथ काम नहीं कर रहे थे। उस गेंद पर मैं बाउंसर फेंकना चाहता था लेकिन जूते सही से नहीं लैंड हुए और मैं फिसल गया।”

टी20 वर्ल्ड कप और एशिया कप मे दिख सकते है दीपक चाहर

आपको बता दें, अभी पिछले ही हफ्ते 8 अगस्त को BCCI के द्वारा एशिया कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान दिया गया था. सोशल मीडिया पर आज दीपक चाहर के इस शानदार प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें एशिया कप की टीम में शामिल करने की उठने लगी है . फिलहाल दीपक चाहर को अभी एशिया कप की टीम में बतौर स्टैंडबाय के तौर पर शामिल किया गया है. अब एशिया कप की टीम मे प्लेइंग इलेवन के साथ ही उन्हें अक्टूबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए भी दावेदार माना जा रहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top