बुमराह का छक्का, और रोहित के बल्ले ने उगला आग, इंग्लैंड को मिली करारी हार, देखें फुल हाईलाइट वीडियो

ROHIT BATTING

हाल ही में चल रहे इंग्लैंड दौरे में इंडिया ने टेस्ट सीरीज में बराबरी की और टी20 श्रृंखला को 2-1 से जीत कर जितने का सिलसिला लगातार जार रखा आज के  एकदिवसीय मुकाबले में भी  यही दिखाई दिया जहां तक बात करें ओवल में खेले गए पहले एकदिवसीय मुकाबले में भारत ने इंग्लैंड को करारा शिकस्त दिया और 10 विकेट से हराया। मैन ऑफ द मैच वह जसप्रीत बुमराह ने अपने कैरियर का बेस्ट प्रदर्शन किया उन्होंने 19 रन देकर 6 विकेट चटकाए।

आइये जानते है मैच डिटेल्स 

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला चुना जहाँ तक यह फैसला सच था और जसप्रीत बुमराह ने अपने पहले ही ओवर में दो विकेट लेकर रोहित के फैसले को सही साबित भी  किया। फिर मोहम्मद शमी ने अगले ही ओवर में बेन स्टोक्स को आउट करके इंग्लैंड को तीसरा झटका दिया। ये तीनों बल्लेबाज अपना खाता खोले बिना पवेलियन लौटे और इंग्लैंड की टीम मुश्किल में आ गई। इसके बाद जॉनी बेयरस्टो सात और लिविंगस्टोन शून्य के स्कोर पर आउट हुए और पूरी टीम के ऊपर संकट के बादल छा गए । हम आपको बता दें की पावरप्ले में इंग्लैंड की आधी टीम 30 रन बनाकर आउट हो चुकी थी।

भारत ने किया शानदार बल्लेबाजी फॉर्म में दिखे रोहित बिखेरे जलवे 

भारत के सामने इंग्लैंड के द्वारा दिया गया 110 रनों का लक्ष्य काफी तुच्छ साबित हुआ रोहित शर्मा और शिखर धवन की शतकीय साझेदारी के दौरान बिना विकेट खोए यह मैच आसानी से जीत लिया हम आपको बता दें कि बड़े दिनों के बाद रोहित शर्मा का आज जलवा देखने लायक था। उन्होंने शानदार बल्लेबाजी का मुशायरा पेश करते हुए काफी तेज तरार 76 रनों की शानदार पारी खेली जिसमें उन्होंने लास्ट के 26 रन मात्र 8 गेंदों में पूरा किया वही शिखर धवन 54 गेंदों में एक 31 रन की सूझबूझ भरी पारी खेली रोहित शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 58 गेंद खेलें जिसमें उन्होंने सात चौके और पांच शानदार छक्के लगाए।

 

आइए देखते हैं वायरल वीडियो के माध्यम से

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top