भुवी की स्विंग बुमराह की यार्कर, के आगे अंग्रेजो ने टेके घुटने, मैच में भारत ने बनाये 8 रिकॉर्ड, देखें हाईलाइट वीडियो

ind vs eng

जहां तक हम सब लोग जानते हैं कि भारत के दो प्रमुख गेंदबाज की बात की जाए तो सबसे पहले पर जसप्रीत बुमराह का नाम आता है उसके बाद भुवनेश्वर कुमार भी भारत के प्रमुख गेंदबाजों में से एक हैं. जहां भुवनेश्वर अपने स्विंग के लिए जाने जाते हैं वही बुमराह अपने यार्कर गेंद के लिए प्रसिद्ध हैं. इन दोनों के जबरदस्त प्रदर्शन के बावजूद रोहित शर्मा ने लगातार 14वां मैच जीत कर अनोखा रिकॉर्ड बनाया।

टीम बदली पर रंग नहीं बुमराह और भुवी ने मचाया धमाल 

हम आपको बता दें की भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही सीरीज का दूसरा मुकाबला एजबेस्टन में खेला गया। इस मैच में विराट कोहली, ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह की टी-20 टीम में वापसी हुई। हम आपको बता दें की टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 170 रन बनाए। जवाब में उतरी इंग्लैंड की टीम 17 ओवर में 121 रन पर सिमट गई।

रंग में दिखे रोहित शर्मा और ऋषभ पंत की जोड़ी 

टॉस हरने के बाद बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने शुरुआत काफी अच्छी की और जिस लय में रोहित बल्लेबाजी कर रहे थे लग रहा था की एक बड़ी पारी देखने को मिल सकती है मगर वैसा कुछ खाश नहीं रहा उन्होंने 20 गेंद पर शानदार 31 रन की पारी खेली जिसके दौरान उन्होंने ऋषभ पंत के साथ 49 रनो की पार्टनरशिप किया उसके बाद विराट ने एक बार फिर से सबको खामोश किया।

जड़ेजा ने जीता सबका दिल 

मध्यमक्रम के ख़राब प्रदर्शन के बाद जड़ेजा ने एक बार फिर टीम के डूबती नैया को पार लगाया और शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम के सर्वोच्च स्कोरर रहे उन्होंने व्यक्तिगत 46 रन की तेज तर्रार पारी खेल कर टीम को अच्छी स्तिथि में पहुंचाए।

गेंदबाजी में धार चली बुमराह और भुवि की तलवार देखें वीडियो 

 

रोहित शर्मा की कप्तानी आपको कैसी लगी आप कमेंट करके अवश्य बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top