भुवनेश्वर कुमार का छलका दर्द, कहा टीम इंडिया में बहुत ज्यादा

bhuwi

दक्षिण अफ्रीका के हाथों T-20 सिरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद भारत के अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने कहा कि गेंदबाजों ने कार्यवाहक कप्तान ऋषभ पंत को निराश किया। पंत की कप्तानी के बारे में भुवनेश्वर कुमार ने कहा कि वह युवा कप्तान है और यह उसका पहला मैच था। आगे वह बेहतर करने की कोशिश करेगा। कप्तान तभी अच्छा कर सकता है जब टीम अच्छा करेगी।

युवा कप्तान हैं पंत, करेंगे अच्छा प्रदर्शन

तेज गेंदबाज भुवनेश्वर ने दूसरे वनडे से पहले प्रेस वार्ता में कहा, ‘पंत एक युवा युवा कप्तान है और कप्तानी मे यह उसका पहला मैच था। मुझे विश्वास है कि टीम को आगे ले जाने के लिए वह बेहतर करने की कोशिश करेगा। एक कप्तान तभी अच्छा कप्तानी कर सकता है जब उसकी टीम अच्छा करेगी। पिछले मैच मे हमारे बॉलर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके और हमने अपने कप्तान को निराश किया। अगरगेंदबाज का प्रदर्शन अच्छा होता तो आप कप्तान के निर्णय क्षमता की तारीफ के पुल बाँध रहे होते । मुझे विश्वास है कि वह अगले मे अच्छा करेगा।’

भुवनेश्वर कुमार का छलका दर्द, कहा टीम इंडिया में बहुत अच्छी प्रतिभा है और हम उसको दिखाएंगे 

आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका और भारत के बीच सीरीज़ का पहला मैच दिल्ली में खेला गया था. यहां भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 211 का पहाड़ जैसा स्कोर बनाया था लेकिन दक्षिणअफ्रीका ने इस मुश्किल लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया.भारतीय गेंदबाजों ने पावरप्ले में काफी ज्यादा रन दिए। इसके बाद कुछ विकेट भी गिरे लेकिन डेविड मिलर ने तूफानी पारी खेल कर मेहनत पर पानी फेर दिया। मिलर ने सभी गेंदबाज की धुनाई करते हुए भारतीय टीम को हार की तरफ धकेल दिया। इस तरीके से यह पहली बार हुआ था कि टीम इंडिया 200 से ज्यादा का स्कोर बनाकर भी कोई अंतर राष्ट्रीय टी-20 मुकाबला हार गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top