BCCI ने शेयर किया दोनों टीमों का प्लेइंग XI, जानिए किस आर्डर पर खेलेंगे सूर्य कुमार

ind vs pak

अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच एशिया कप 2022 का पहला मैच कल खेला जाएगा. एशिया कप का आयोजन तकरीबन 4 साल बाद हो रहा है. एशिया कप अंतिम बार साल 2018 में खेला गया था. भारत अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा। इसी बीच बीसीसीआई ने इस महामुकाबले से पहले केवल 11 खिलाड़ियों की प्रैक्टिस करते हुए तस्वीरें शेयर की, जोकि सभी क्रिकेट फैंस को पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन की तरफ इशारा कर रही हैं।

एशिया कप 2022 के मुकाबले भारत-पाकिस्तान की टीमें 28 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आमने-सामने होंगी । आखिरी बार इसी स्टेडियम मे जब यह दोनों टीमें जब भिड़ी थी, तो में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट एक तरफा जीत हासिल कर लिया था । कुछ ही महीनो मे एक बार फिर फैंस भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला मुकाबला देखने के लिए बैचेन हों रहे । भारत और पाकिस्तान के कुछ स्टार खिलाड़ी चोट के कारण इस टूर्नामेंट के अहम मैच से पहले बाहर हो गए हैं । इस कारण एसई दोनों टीम के मैनजमेंट को परफेक्ट प्लेइंग इलेवन के साथ काफी ज्यादा मशक्क्त करनी पड़ेगी ।

आपको बता दे कि बीसीसीआई ने महा मुक़ाबले से से पहले ही पाकिस्तान के खिलाफ संभावित अपनी प्लेइंग इलेवन को लेकर बड़ा हिंट दिया है। बीसीसीआई ने आज के दिन मे अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से तीन महत्त्वपूर्ण ट्वीट किया है, जिसमें टीम इंडिया के केवल 11 खिलाड़ी दिखाई दे हैं। बीसीसीआई के इन ट्वीट से क्रिकेट प्रशंसकों को आभास हो चला है कि ये ग्यारह वही खिलाड़ी हैं, जो पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले में मैदान मे दिखाई दे सकते हैं।

बीसीसीआई के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर आप देख सकते है कि युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह और आवेश खान दिखाई दे रहे हैं। बीसीसीआई के दूसरे ट्वीट में हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल और भुवनेश्वर कुमार एक साथ दिखाई दे रहे है। इसी क्रम में बीसीसीआई के तीसरे ट्वीट में रोहित शर्मा, केएल राहुल की जोड़ी के साथ-साथ विराट कोहली, ऋषभ पंत और सूर्यकुमार यादव नजर आ रहे हैं। बीसीसीआई के ट्वीट से यह भी साफ पता चलता है कि रोहित शर्मा और केएल राहुल ओपनिंग करते नजर आएंगे। तीसरे नंबर पर विराट कोहली, चौथे नंबर पर सूर्युकमार यादव, पांचवें नंबर पर ऋषभ पंत, छठे नंबर पर ऋषभ पंत, सातवें नंबर पर दिनेश कार्तिक, आठवें नंबर पर भुवनेश्वर कुमार, नौवें नंबर पर युजवेंद्र चहल और दसवें और 11वें नंबर पर क्रमश: आवेश खान और अर्शदीप सिंह मौजूद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top