“मैंने तुम्हारी इज्जत बचाई है”, उर्वशी रौतेला ने एक बार फिर ऋषभ पंत पर कसा तंज

urwashi rautela

अपने क्रिकेट खेल से अलग ही भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इन दिनो चर्चा में हैं. चर्चा का कारण उनके और उर्वशी के बीच सोशल मीडिया पर एक वाद विवाद चल रही है। कुछ साल पहले तक पंत का नाम बॉलीवुड मॉडल और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ पहले कई बार जोड़ा जा चुका है. लेकिन इन दोनों एक दूसरे को सबक सिखाने के लिए लगातार सोशल मीडिया टारगेट कर रहे है । सोशल मीडिया पर फिर से उर्वशी ने एक और अपनी फोटो पोस्ट करके चल रहे वाद विवाद उभाड़ दिया है. इससे पहले पंत तो केवल एक स्टोरी डालकर शांत भी हो गए लेकिन उर्वशी अपने पोस्ट के जरिए लगातार भारतीय क्रिकेटर हमला किए जा रही है अब कह सकते है कि कुछ दिन पहले दोनों के बीच शुरू हुई सोशल मीडिया की जंग थमने का नाम नहीं ले रही है.

उर्वशी रौतेला ने पंत को टार्गेट कर लिखा “तुम्हारी इज्जत मैंने बचायी है”

ताजा अपडेट के अनुसार उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो डाला है जिसमें एक सुंदर से नीली ड्रेस पहने नजर आईं. लेकिन उनकी इस विडियो के पोस्ट से ज्यादा चर्चा का विषय उनमे डाले गए कैप्शन की हो रही है. एक्ट्रेस उर्वशीरौ तेला ने अपने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, मैंने अपनी तरफ की कहानी न बता कर तुम्हारी इज्जत बचायी है.’

इस विडियो पोस्ट को देखते ही क्रिकेट फैंस ने कहना शुरू कर दिया कि उर्वशी ने यह पोस्ट पंत को टार्गेट करते हुए किया है.

आपको बता दें कि उर्वशी और पंत दोनों के बीच यह सोशल मीडिया मे वार तब शुरू जब उर्वशी रोतेला ने एक इंटरव्यू में यह कहा कि एक आरपी नाम का शख्स उनसे मुलाकात करने के लिए घंटों तक दिल्ली के होटेल में इंतजार कर रहे हैं. पंत ने इसके बाद पलटवार करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट के जरिये .स्टोरी में लिखा, ‘मेरा पीछा छोड़ो बहन झूठ की भी लिमिट होती है. काफी मजाकिया है जिस तरह से लोग पॉपुलरिटी के लिए इंटरव्यूज में झूठ बोलते हैं. दुख होता है देखकर कितना भूखे हैं लोग फेम और नेम के लिए. भगवान उनका भला करे”

फिलहाल ऋषभ पंत ईशा नेगी के साथ रिलेशनशिप में हैं

उर्वशी भी यही चुपी नहीं साधी और इस स्टोरी का करारा जवाब देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा “छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए…मैं कोई मुन्नी नहीं हूं बदनाम होने के साथ यंग किड्डो डार्लिंग तेरे लिए #रक्षाबंधन मुबारक हो.” लेकिन इसके बाद ऋषभ ने कोई भी जवाब सोशल मीडिया पर नहीं दिया है। ऐसा माना जा रहा है वह इस विवाद को लंबा नहीं खिचना चाहते है। फिलहाल ऋषभ पंत ईशा नेगी के साथ इस समय रिलेशनशिप में हैं. ईशा नेगी मूल रूप से देहरादून की रहने वाली हैं और वह एक इंटीरियर डिजाइनर हैं और इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं.

T20 विश्व कप का पाकिस्तान से बदला लेने उतरेगी टीम इंडिया, जानिए पिच रिपोर्ट, मैच डिटेल्स तथा ड्रीम 11 प्रेडिक्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top