इरफान पठान की पहली फिल्म ‘Cobra’ पर सुरेश रैना का शानदार रिएक्शन, देखिए ट्रेलर का नया Video

irfan pathan

टीम इंडिया के पूर्व भारतीय स्टार ऑल राउंडर इरफान पठान तमिल फिल्म कोबरा से फिल्म इंडस्ट्री की दुनिया में अपना कदम रखने जा रहे हैं। तमिल फिल्म कोबरा का जबर्दस्त टीजर जारी किया गया . इरफान पठान के इस इस तमिल फिल्म को लेकर साथी क्रिकेटर सुरेश रैना भी काफी उत्साहित दिख हैं ।सुरेश रैना के अलावा क्रिकेट फैंस भी इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. क्रिकेट के मैदान के बाद फिल्म इंडस्ट्री मे इरफान पठान का जलवा देखने के लिए सभी क्रिकेट फैंस अभी से आस लगाये हैं. यह तमिल मूवी 31 अगस्त को देश भर मे रिलीज होगी। डायरेक्टर चियान विक्रम को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. ये फिल्म तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज की जाएगी.

पुलिस ऑफिसर के रोल में इरफान पठान

पूर्व भारतीय स्टार क्रिकेटर मे से एक इरफान पठान को अभी दुनिया भर में केवल बेहतरीन खिलाड़ी के लिए जाना जाता रहा है। क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद इरफान पठान को मैच कमेंट्री करते हुए भी देखा गया है। तमिल फिल्म कोबरा इरफान पठान की यह पहली फिल्म है। इरफान पठान ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर क्रिकेट फैन्स के साथ शेयर किया है। तमिल सिनेमा के सुपरस्टार चियान विक्रम की इस फिल्म का टीजर काफी दमदार है। फिल्म में संगीत दिया है प्रसिद्ध संगीतकार ए आर रहमान ने । . इस जबरदस्त ट्रेलर देख को कहा जा सकता है कि इरफान पठान का जादू बड़े पर्दे पर भी चल जाएगा .फिल्म में इरफान काफी दमदार रोल मे दिखाई दे रहे है

सुरेश रैना ट्रेलर देख बोले “अब और इंतजार नहीं कर सकता “

सुरेश रैना ने इंस्टाग्राम पर ‘कोबरा’ का ट्रेलर शेयर किया है और बधाई देते हुए लिखा ‘आपको कोबरा में परफॉर्म करते हुए देख आपके लिए बहुत खुश हूं भाई इरफान पठान, ये फिल्म एक्शन से भरपूर लग रही है. इसकी सफलता के लिए आपको और फिल्म की पूरी टीम को बधाई देता हूं. इसे देखने का अब और इंतजार नहीं कर सकता’.

इरफान पठान की फिल्म कोबरा का ट्रेलर देखने के नीचे क्लिक करे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top