पाकिस्तान के खिलाफ पुराने तेवर में दिखेंगे विराट कोहली, देखें वीडियो

virat kohli

इस रविवार को दुनियाभर के क्रिकेट फैंस की नजरें दुबई के मैदान पर एशिया कप में होने वाले भारत-पाक के बीच होने वाले मुकाबले पर होगी। सबसे ज्यादा चर्चा, इस मैच से पहले भारत के स्टार बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली के आउट ऑफ फॉर्म को लेकर हो रही है। पिछले काफी वक़्त से अपने खराब फॉर्म चल रहे विराट कोहली को धुरविरोधी पाकिस्तान के सामने प्रचंड फॉर्म को वापस लाने की कोशिश करना होगा । पाकिस्तान के खिलाफ कोहली के लिए एक विशेष बात यह है कि वह अपना 100वां टी-20 मुकाबला भी खेलेंगे। ऐसे में दुनिया भर के क्रिकेट फैंस उनके बल्ले से शतक की उम्मीद भी कर रहे हैं।एशिया कप में भारत का सामना 28 अगस्त को पाकिस्तान से होगा।

पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली का शतक जरूर दिखेगा

इसी क्रम मे अब पूर्व भारतीय टेस्ट बल्लेबाज दिलीप वेंगसरकर का मानना है कि पाकिस्तान के विरुद्द होने वाले एशिया कप के अपने मुकाबले में विराट कोहली शतक लगाएंगे। लगभग एक महीने बाद विराट कोहली टीम इंडिया में अपनी वापसी करेंगे। इससे पहले के दो सीरीज वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे के खिलाफ टीम का हिस्सा नहीं थे, उन्हें आराम दिया गया था। वेंगसरकर ने गल्फ न्यूज के साथ एक इंटरव्यू में कहा कि हाल ही मे उन्होंने मुंबई में कोहली को ट्रेनिंग लेते देखा और उनकी खेल के प्रेक्टिस से प्रभावित हुए।

विराट कोहली एक महान खिलाड़ी

दिलीप वेंगसरकर ने कोहली की तारीफ करते हुए आगे कहा कि , ”वह एक महान खिलाड़ी हैं। मुझे उम्मीद है कि वह पाकिस्तान के खिलाफ शतक बनाएगा। बहुत जरुरी है। मुझे यकीन है कि उसने अच्छी तैयारी की है। मैं उनसे अभी बीकेसी में मिला था, वह इंडोर में अभ्यास कर रहे थे और वह फिट लग रहा था, मैदान पर उतरने के लिए बिल्कुल उतावला था। कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं और मैं बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। दुर्भाग्य से, उन्होंने पिछले आईपीएल के बाद से रन नहीं बनाए हैं और बुरी तरह विफल रहे हैं। मुझे लगता है कि उनका खराब दौर बहुत लंबा चल रहा है।”मैच से पहले पूर्व क्रिकेटर दिलीप वेंगसरकर ने कहा कि इस मुकाबले में विराट कोहली शतक बनाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top