बाबर आजम का छलका दर्द हमने हलके में लिया उसने पूरा मजा लिया, इन 5 गलतियों से हारी पाक

बाबर आज़म का छलका दर्द, बोले इंडिया से नहीं हार्दिक से हारा, यदि लास्ट में

पाकिस्तान और श्रीलंका के मध्य में एशिया कप 2022 का फाइनल मैच खेला गया है, जिसमे से श्रीलंका की टीम 23 रनों से शिकस्त मिली है। एशिया कप के पुरे टूर्नामेंट में श्रीलंका के कई खिलाड़ियों ने अपनी प्रदर्शन से लोगों को हैरान भी किया है। श्रीलंका की टीम पाकिस्तान को हराकर छठी बार एशिया कप का फाइनल जीती है। कल हुए पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच मुकाबले के दौरान कई बड़े रिकॉर्ड बनते हुए नजर आए हैं, आइये एक नजर डालते है कुछ ऐसे रिकॉर्ड के बारे में जो पाकिस्तान की टीम ने श्रीलंका के विरुद्ध एशिया कप 2022 के फाइनल मैच में बनाया है।

1. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के एशिया कप में 100 से कम रन

एशिया कप में बाबर आजम ने इस साल 6 मैच खेले हैं, लेकिनपुरे टूर्नामेंट में उनकेबैट से एक भी हाफ सेंचुरी नहीं है। इस कारनामे के साथ ही बाबर आजम पाकिस्तान के पहले सलामी बल्लेबाज बन गए हैं, जिन्होंने एशिया कप में 6 मैच खेलने के बाद भी एक हाफ सेंचुरी नहीं लगा पाया है। इस कारण से बाबर आजम के समर्थक अवश्य निराश होंगे

3. सीनियर खिलाडी फखर जमान का फ्लॉप शो जारी

टीम के सीनियर बल्लेबाज फखर जमान एशिया कप 2022 में सिर्फ एक हाफ सेंचुरी लगाए हैं जो उन्होंने कमजोर टीम हांगकांग के खिलाफ खेली थी। उसके बाद पुरे टूर्नामेंट में उनकाबैट पूरी तरह शांत सा रहा है। फखर 6 मैचों में इस साल एशिया कप में सिर्फ 96 रन बना पाए हैं। टी-20 करियर में पहली बार ऐसा हुआ है जब बल्लेबाज फखर अंतिम 5 से अधिक पारियों में 100 से कम रन बनाए हैं।

4. श्रीलंका से लगातार दो मैचों में हार

पाकिस्तान को पिछले दो टी-20 मैचों में श्रीलंका की टीम लगातार हराया है।पाकिस्तानी फैंस इस वजह से थोड़े निराश भी जरुर होंगे। पाकिस्तान की टीम के साथ वर्ष 2022 में पहली बार ऐसा हुआ है जब श्रीलंका के हाथों लगातार मैचों में हारी है। एशिया कप टूर्नामेंट शुरू होने से पहले भी यह मन जा रहा था कि श्रीलंका इस बार फाइनल में नहीं पहुंच पाएगा, लेकिन श्री लंका अपनी खेल प्रदर्शन से हर किसी चौका दिया है।

5. फाइनल में दो खिलाड़ी शून्य पर आउट

एशिया कप के फाइनल मैच में श्रीलंका की टीम शानदार खेल प्रदर्शन दिखाया है। फाइनल मैच में श्री लंका की टीम ने पाकिस्तान के दो मुख्य बल्लेबाज फखर जमान और आसिफ अली को बिना खाता खोले आउट किया है। एशिया कप टूर्नामेंट के इतिहास में पहली बार ऐसा घटित हुआ है कि जब पाकिस्तान के कोई दो बल्लेबाज अपने फाइनल मैच में खाता तक नहीं खोलसके हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top