IND vs SA 4th T20: कॅरिअर ख़त्म होने के कगार पर था की, अचानक चौथे T20 ने बदली किश्मत

ind vs sa 4th t20

IND vs SA 4th T20: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 17 जून को सीरीज का चौथा टी20 मैच खेला गया. इस मैच में टीम इंडिया ने जीत दर्ज कर सीरीज में 2-2 की बराबरी कर ली है. टीम भले ही मुकाबला जीती हो लेकिन एक खिलाड़ी का प्रदर्शन इस मैच में भी काफी खराब रहा. ये कुछ खिलाड़ी लगातार मौकों की बर्बादी कर रहें  है। जिसमे से सबसे पहले ऋतुराज गायकवाड़, दूसरा ऋषभ पंत ,अक्षर पटेल भुवनेश्वर कुमार ऐसे खिलाडी जो की टीम के हिस्सा है मगर उनसे अपेक्षाकृत प्रदर्शन नहीं पाया जा रहा है।

इन खिलाडियों के आने से ही हो जाएगी छुट्टी 

जहां तक हम जान रहे हैं कि रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, विराट कोहली,जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, जैसे धाकड़ खिलाड़ी जब टीम में आ जाएंगे तो इन सभी खिलाड़ियों का छुट्टी होना तय है। अब इन खिलाड़ियों को जबरदस्त प्रदर्शन करने की पूरी 100% कोशिश करना पड़ेगा क्योंकि रोहित शर्मा के आते ही ओपनिंग जोड़ी ईशान किशन और रोहित शर्मा हो जाएगी, वही लोकेश राहुल को मिडिल में ऋषभ पंत की जगह विकेट कीपिंग कराया जा सकता है। विराट कोहली अपने स्थान पर बरक़रार रहेंगे।

awesh khan

चौथे T20 ने बदली किश्मत अन्यथा बाहर बैठना पड़ता इस खिलाडी को 

हम जिस खिलाड़ी के बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि आवेश खान है। आवेश खान पिछले तीन टी-20 में एक भी विकेट पाने के लिए तरस रहे थे मगर चौथे मैच में 4 विकेट भारतीय प्रशंसकों को आलोचना करने से बंद कर दिया और जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका की कमर तोड़ दी। यदि चौथे मैच में भी आवेश खान विकेट नहीं ले पाते तो पांचवें मैच में उमरान मलिक या फिर मोहसिन खान को मौका मिल जाता जहां तक यह हमारा मानना था।

IND vs SA 4th T20 हाईलाइट देखने के लिए क्लिक करे 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top