नहीं सुधरेंगे पाकिस्तानी खिलाडी, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बिच मैदान में किया शर्मनाक हरकत

aus vs pakistan

जहां तक हम तो जानते हैं कि पाकिस्तान हमेशा से शर्मनाक हरकतों के लिए जाना जाता है चाहे वह क्रिकेट के मैदान हो या फिर राजनीतिक मुद्दा हमेशा से पाकिस्तान अपने शर्मनाक हरकतों के लिए सुर्खियों में रहता है हाल ही में चल रहे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कुछ ऐसा ही शर्मनाक मुद्दा सामने आया जिसे देखने के बाद सब लोग पाकिस्तान की टीम की आलोचना कर रहे हैं।

आइए जानते हैं पूरा मामला

कंगारू टीम के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने 21 मार्च को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच के पहले दिन रोबो कैमरे की आवाजाही पर निराशा व्यक्त की। स्मिथ का निराश होना सही था क्योंकि यह बल्लेबाजी के दौरान लगातार उनकी एकाग्रता को भंग कर रहा था।

एकाग्रता भंग करने का लगाया आरोप 

कैमरे के अलावा, एक और चीज जिसने सीनियर बल्लेबाज को विचलित किया, वह था पाकिस्तान का झंडा, जिसे साइड स्क्रीन के ठीक ऊपर रखा गया था और स्मिथ ने तुरंत मैदानी अंपायरों से शिकायत की ताकि चीजों को सुलझाया जा सके। हालांकि उस समय वहां से झंडा हटा दिया गया था, लेकिन स्मिथ के आउट होने के बाद इसे फिर से झंडे को वहीं रख दिया गया।
स्टीव स्मिथ जब बल्लेबाजी के लिए उतरे थे तब उनकी टीम 8 रन पर 2 विकेट गंवा चुकी थी। स्टीव स्मिथ ने एक महत्वपूर्ण अर्धशतक बनाया। युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह की गेंद पर आउट होने से पहले उन्होंने 59 रन बनाए। हालांकि, एक बात जिसपर सबने गौर किया वो यही थी कि स्मिथ के आउट होने के बाद पाकिस्तानी ध्वज को एक बार फिर से साइडस्क्रीन पर फहरा दिया गया। इसकी तस्वीर ट्विटर पर काफी वायरल भी हो रही है।

And the Pakistan flag is back flying proudly over the sight-screen as soon as Steve Smith leaves the field after he’d been distracted by it & a few other things at the start of his innings #PAKvAUS pic.twitter.com/7qqpnXHSwl

— Bharat Sundaresan (@beastieboy07) March 21, 2022

क्रिकेट जगत में इसे शर्मनाक हरकत मानी जाती है, इसमें आपकी क्या रॉय है ?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top