भारत के ऐसे 3 बल्लेबाज जिन्हे कोई आज तक आउट नहीं करा पाया, विदेशो तक कर चुके है दौरा

भारत के ऐसे 3 बल्लेबाज

वैसे तो भारत का राष्ट्रीय खेल हॉकी है परंतु भारत में सबसे प्रसिद्ध खेल क्रिकेट माना जाता है, क्रिकेट के मैदान पर आए दिन नए-नए रिकॉर्ड बनते हैं तथा टूटते हैं। आज हम क्रिकेट से संबंधित एक ऐसे ही रिकॉर्ड के बारे में बात करेंगे जो कि काफी आश्चर्य भरा है।

क्रिकेट के मैदान में अगर कोई खिलाड़ी बल्लेबाजी करने के लिए आता है तो अगर वह रनों की बौछार करता है तो कभी ना कभी उसका आउट होना भी निश्चित होता है, परंतु आज हम ऐसे तीन खिलाड़ियों के बारे में बात करेंगे जो कि इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं परंतु अभी तक उन मैचों में एक बार भी आउट नहीं हुए हैं, इन क्रिकेटरों की लिस्ट में पहला नाम आता है सौरभ तिवारी का सौरभ तिवारी जब मैच में पहली बार खेले तो उन्हें महेंद्र सिंह धोनी का ही प्रतिरूप कहा गया क्योंकि उनके भी बाल महेंद्र सिंह धोनी की ही तरह थे,

सौरभ तिवारी ने 2010 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डेब्यु मैच खेला, जहां उन्होंने तीन मैच खेला परंतु इन तीनों मैचों में उन्हें किसी ने भी आउट नहीं की, दूसरे नंबर पर आते हैं।

भरत रेडी, इन्हें भी सिर्फ तीन मैच खेलने का मौका मिला जिसमें से इन्होंने दो ही बार बैटिंग की और नाबाद आउट हुए इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर आते हैं।

फैज फजल  इन्होंने अपना डेब्यू मैच 2016 में खेला इसके बाद इन्होंने इनको सिर्फ एक ही मैच खेला जहां उन्होंने नाबाद 55 रन बनाए, उसके बाद उन्हें दोबारा खेलने का मौका नहीं मिला वह आज भी अपने नंबर का इंतजार कर रहे हैं।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर यूट्यूब चैनल में Cricket Creed शेयर किया है, इस वीडियो को 16 लाख लाख लोगों ने देखा वही 1.3 लाख लोगों ने पसंद किया वही काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की, कमेंट सेक्शन में ज्यादातर लोगों के आश्चर्य भरे इमोजीस देखने को मिले।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top