टी नटराजन ने प्रैक्टिस में गेंदबाजी करते हुए तोड़ा स्टंप, वीडियो हुआ वायरल

viral video

भारतीय क्रिकेट के उभरते सितारे में से एक टी नटराजन है जहां तक बात करें इनकी तो T20 और एकदिवसीय मुकाबले में बहुत ही शानदार प्रदर्शन रहा है भारत में नहीं बल्कि विदेशों में भी अपना तूफान मचाए रहा है टी नटराजन बहुत ही बाएं हाथ के शानदार गेंदबाज है। और उनकी यार्कर बाल की बात करे तो यह काफी खतरनाक यार्कर बॉल बहुत अच्छा  मारते हैं इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें या अपने बाल पर स्टंप को तोड़ देते हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है आइए देखते हैं वायरल वीडियो।

इस बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी नटराजन ने आईपीएल 2022 से पहले प्रैक्टिस सेशन के दौरान स्टंप तोड़ दिया है और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 30 वर्षीय नटराजन घुटने की चोट के चलते आईपीएल 2021 में सिर्फ 2 मैच ही खेल पाए और इन मैचों में उन्होंने 2 विकेट अपने नाम किये थे। नटराजन की घुटने की चोट काफी बड़ी थी और उन्हें सर्जरी तक करवानी पड़ गयी थी।

नटराजन का शानदार रहा है आईपीएल करियर 

अब तक नटराजन की करियर की बात करें तो आईपीएल में ये  24 मैच खेले है और 8.23 के इकॉनमी रेट की मदद से 20 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया है। नटराजन ने 16 विकेट आईपीएल 2020 में लिए थे। इसी शानदार प्रदर्शन के कारण आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में हैदराबाद ने उन्हें 4 करोड़ में दोबारा अपनी टीम में शामिल कर लिया

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top