शारजाह में हो रहा है मैच हो जाये सावधान, जानिए बांग्लादेश और अफगानिस्तान के मैच का पिच रिपोर्ट ड्रीम 11 प्रेडिक्शन

बांग्लादेश और अफगानिस्तान

एशिया कप 2022 मे आज के तीसरे मैच में ग्रुप बी में टीम बांग्लादेश का सामना अफगानिस्तान के विरुद्ध शारजाह के मैदान में होना है।अफगानिस्तान ने पहला मुकाबला जीतकर अपने अभियान की शानदार शुरुआत दी है. भारतीय समयानुसार यह मैच शाम 7:30 बजे खेला जायेगा. शाकिब अल हसन की कप्तानी मे बांग्लादेश की टीम इस मैच को जीतकर अभियान का आगाज करना चाहेगी. एशिया कप 2022 के ग्रुप बी में इन दोनों टीम के अलावा श्रीलंका भी शामिल है। ग्रुप ए में भारत, पाकिस्तान और हांगकांग की टीमें मौजूद हैं। ग्रुप ए और बी की टॉप दो-दो टीमें सुपर 4 में जाएंगी, फिर सुपर 4 की विजेता की दो टीम फाइनल में प्रवेश करेंगी। आइए एक नजर डालते है अपनी ड्रीम 11 टीम पर जिसे बना कर आप हो सकते है एक दिन मे मालामाल

शारजाह पिच रिपोर्ट

अफगानिस्तान – शारजाह क्रिकेट स्टेडियम की पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छा नहीं माना जाता है. इस पिच पर 180 से ऊपर का स्कोर अक्सर देखा गया है. यह पिच बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को समान रूप से सहायता प्रदान करती है. अबतक 25 T20I मैच इस मैदान पर खेले जा चुके हैं, और पहले बैटिंग करने वाली टीमों ने 16 बार इसमे जीत भी हासिल किया है, जबकि पहले बालिंग करने वाली टीमों ने 9 बार जीत दर्ज की है.

मौसम का रिपोर्ट

अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच मैच मौसम विभाग के अनुसार, मंगलवार को शारजाह में रात का तापमान 40 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने का अनुमान है. शारजाह मे बारिश की कोई गुंजाइश भी नहीं है. हवा की औसत गति 28 किमी/घंटा होगी, जबकि आर्द्रता 37 प्रतिशत रहने की उम्मीद है.

कप्‍तान: शाकिब उल हसन

उपकप्‍तान: राशिद खान

बल्‍लेबाज: महमूदुल्‍लाह रियाद, हजरतुल्लाह जजई, अफीफ हुसैन,

विकेटकीपर: अफीक हुसैन

ऑलराउंडर: मोहम्‍मद नबी, मोसाद्देक हुसैन

गेंदबाज: मुस्‍ताफिजुर रहमान, फजल हक फारूकी, मोहम्‍मद सैफुद्दीन

अफगानिस्तान संभावित प्लेइंग XI

नजीबुल्लाह जदरान, हजरतुल्लाह जजई, इब्राहिम जदरान, उस्मान गनी, रहमानुल्ला गुरबाज, मोहम्मद नबी, राशिद खान, मुजीब उर रहमान, नवीन-उल-हक, नूर अहमद, करीम जनात.

बांग्लादेश संभावित प्लेइंग XI

मोहम्मद नईम, सब्बीर रहमान, अनामुल हक, महमुदुल्लाह, शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम, मेहदी हसन, मोसादेक हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान, तस्कीन अहमद, एबादोट हुसैन.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top