टूट गया सपना, सारा ने बिगाड़ा सारा का खेल, करीना कपूर का दामाद बन सकता है दिग्गज खिलाड़ी

सारा ने बिगाड़ा सारा का खेल

टीम इंडिया के युवा ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल के डिनर डेट का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। इस वीडियो में वे एक रेस्टोरेंट में ‘सारा’ के साथ खाना खाते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में सबसे चौंकने वाली बात यह है कि शुभमन गिल के साथ सारा तेंदुलकर नहीं, बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान दिखाई दे रही हैं।

शुममन गिल की वायरल तस्वीर को लेकर अभी सबको संदेह भी है। एक रिपोर्ट के अनुसार इस वायरल तस्वीर को दुबई का बताया जा रहा है तो कुछ इसे लंदन का बता रहे है । इस तस्वीर में साफ दिखाई दे रहा कि दोनों साथ मे किसी रेस्टोरेंट में डिनर करते दिख रहे हैं। यूएई में अभी फिलहाल टीम इंडिया एशिया कप 2022 टूर्नामेंट खेल रही है। इस टीम मे शुभमन गिल को सेलेक्ट नहीं बनाया गया हैं। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि कुछ दिनो बाद से इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलते नजर आ सकते हैं।

सलामी बल्लेबाज के तौर पर शुभमन गिल का भारतीय क्रिकेट टीम मे हाल ही का जिम्बाब्वे दौरा काफी सफल रहा था। शुभमन गिल ने इस जिम्बाब्वे दौरे पर वनडे करियर की अपना पहला शतक भी लगाया था । अपने शानदार प्रदर्शन के बल पर ही पहले वेस्टइंडीज और फिर उसके तुरंत बाद ही जिम्बाब्वे दौरे पर प्लेयर ऑफ द सीरीज रहे। पिछले जिम्बाब्वे दौरे पर सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ने में भी कामयाब रहे।

एक मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आने पर सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के आने के बाद कई तरह के मीम्स बनने लगे. कुछ क्रिकेट फैन्स ने मीम बनाकर लिखा कि सारा तो सारा होवे है, भले ही तेंदुलकर हो या फिर खान. शुभमन गिल का नाम इससे पहले पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ जुड़ा था. हाल ही में दोनों को लेकर खबर आई थी कि अब उन्होंने एक दूसरे से दूरी बना लिया है। वैसे 22 वर्षीय शुभमन गिल को टीम इंडिया का भविष्य का सुपरस्टार कहा जा रहा है. टीम इंडिया मे जब भी उन्हे मौके दिये गए हैं, उसमें उन्होंने हमेशा ही शानदार प्रदर्शन किया है. शुभमन गिल ने टीम इंडिया के लिए 9 वनडे मैच खेले हैं, इसमें उनके नाम 71 की औसत से 499 रन हैं. जबकि 11 टेस्ट करीब 31 की औसत से 579 रन बनाए है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top