बांग्लादेश और अफगानिस्तान एशिया कप जानिए कब और कहां देखे लाइव मैच

asia cup

एशिया कप -2022 मे तीसरा मुकाबला आज बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच शारजाह के मैदान मे शाम 7:30 बजे से खेला जाना है. टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत के लिए जहां अफगानिस्तान की टीम मैदान मे उतरेगी तो वहीं दूसरी शाकिब अल हसन के कप्तानी में बांग्लादेश विजयी अभियान के इरादे से उतरेगा . इस टूर्नामेंट मे बांग्लादेश की कप्तानी शाकिब अल हसन को दिया गया है . बांग्लादेश की टीम टी20 फॉर्मेट में पिछले 13 मैच में से केवल 2 ही मैच जीते हैं. इसलिए अफगानिस्तान के तेज गेंदबाजों का के सामने टिकना इस बार आसान नहीं दिखाई डे रहा है आइए एक नजर डालते है आज के मैच केसीधा प्रसारण और मैच से जुड़ी समस्त जानकारी के बारे मे ।

बांग्लादेश और अफगानिस्तान कब खेला जाएगा मैच?

बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच एशिया कप का तीसरा मुकाबला 30 अगस्त यानी मंगलवार को खेला जाएगा।
बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच मुकाबला कब शुरू होगा?

बांग्लादेश और अफगानिस्तान के मैच में भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा।

बांग्लादेश और अफगानिस्तान मैच कौन से टीवी चैनल पर दिखाया जाएगा ?

इस टूर्नामेंट का अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास हैं। आप स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 3, स्टार स्पोर्ट्स सेलेक्ट एचडी पर यह मैच देख सकते हैं।

फोन या लैपटॉप पर कैसे देख सकते हैं लाइव मैच?

अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच एशिया कप के इस मैच को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। इस मैच का लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देख सकते है। मैच से जुड़ी खबरें, लाइव अपडेट्स और रिकॉर्ड्स https://cricketkaadda.com/ पर भी पढ़ सकते हैं।

बांग्लादेश और अफगानिस्तान मैच फ्री में कैसे देखें मैच?

इस मैच का प्रसारण डीडी फ्री डिश मेंडीडी स्पोर्ट्स चैनल पर किया जा रहा है। डीडी स्पोर्ट्स चैनल के लिए कोई शुल्क नहीं देना पड़ता है। ऐसे में आप बिना कोई पैसा दिए इस सीरीज के मैच देख सकते हैं।

BAN vs AFG Asia Cup 2022: अफगानिस्तान संभावित प्लेइंग XI
नजीबुल्लाह जदरान, हजरतुल्लाह जजई, इब्राहिम जदरान, उस्मान गनी, रहमानुल्ला गुरबाज, मोहम्मद नबी, राशिद खान, मुजीब उर रहमान, नवीन-उल-हक, नूर अहमद, करीम जनात.

BAN vs AFG Asia Cup 2022: बांग्लादेश संभावित प्लेइंग XI
मोहम्मद नईम, सब्बीर रहमान, अनामुल हक, महमुदुल्लाह, शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम, मेहदी हसन, मोसादेक हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान, तस्कीन अहमद, एबादोट हुसैन.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top