टीम इंडिया को मिला महेंद्र सिंह धोनी जैसा फिनिशर, छह छक्के लगाकर 11 गेंदों में ठोके 56 रन, हार्दिक पांड्या का माना जाता है खास

team india

वर्तमान समय में भारतीय टीम में एक घातक फिनिशर की जरूरत है। क्योंकि जब से महेंद्र सिंह धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट को छोड़े हैं। उसके बाद कोई भी इनके जैसा फिनिशर नहीं मिला है। हालांकि टीम इंडिया में बहुत से खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन करते हैं। लेकिन फिनिशर का रोल निभाने में असमर्थ रहते हैं।

अगर किसी देश के पास घातक फिनिशर होते हैं, तो उस देश को हराना मामूली बात नहीं होती है। महेंद्र सिंह धोनी के अनुपस्थिति में टीम इंडिया ने बहुत से मैच को अपने हाथों से गंवा दिया था। क्योंकि टीम इंडिया में ऐसा बल्लेबाज नहीं है जो अकेले दम पर मैच को फिनिश कर दे। लेकिन इस सवाल का जवाब एक भारतीय क्रिकेटर ने कुछ समय पहले ही दिया। बात यह है कि टीम इंडिया को एक ऐसा बल्लेबाज मिला है। जो महेंद्र सिंह धोनी की भूमिका को निभा सकता हैं।

टीम इंडिया को मिला महेंद्र सिंह धोनी जैसा फिनिशर

महेंद्र सिंह धोनी दुनिया की एक ऐसी फिनिशर है, जो लाखों करोड़ों की संख्या में लोग पसंद करते हैं। उनके जैसे बल्लेबाज केवल सौभाग्य टीमों को ही मिलता है। वर्तमान समय में महाराजा ट्रॉफी में एक ऐसा बल्लेबाज मिला है जो लगभग सभी मैचों को अकेले दम पर फिनिश कर रहा है।

महाराजा केएससीए टी-20 लीग में मैंगलोर यूनाइटेड के टीम की तरफ से अभिनव मनोहर की बात कर रहे हैं। फिलहाल में इनका बल्ला आग उगल रहा है। अर्थात यह लगभग सभी मैचों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दे रहे हैं। और अपनी काबिलियत को लोगों तक पहुंचा रहे हैं। आगे चलकर अभिनव मनोहर टीम इंडिया के लिए खेल सकते है।

11 गेंदों में 56 रन

महाराजा केएससीए टी-20 लीग का 30वां मुकाबला हुबली टाइगर्स के खिलाफ इन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए नजर आते हैं। पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए। इन्होंने 69 रनों की धुआंधार पारी खेली। अपने इस पारी में इन्होंने छह छक्के और पांच रचनात्मक चौके जड़े थे। इस मैच में इन्होंने केवल छक्के चौके से 56 रन बना देते हैं। आईपीएल में अभिनव मनोहर बोलना टाइटंस के टीम में खेलते हुए नजर आते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top