एशिया कप से पहले पाकिस्तानी कप्तान ने किया बड़ा कांड, भारत-पाक मैच से पहले जेल जाने की आई नौबत

पाकिस्तान

पाकिस्तान टीम में बहुत से घातक खिलाड़ियों को देखने का मौका मिलता है। पूर्व क्रिकेटर इमरान खान इस देश के प्रधानमंत्री भी रह चुके हैं। ऐसा माना जाता है कि इमरान खान अपनी जिम्मेदारी को काफी अच्छी तरह से निभाते हैं। ओवरों को छक्के चौके के साथ सजाने वाला खिलाड़ी वर्तमान समय में एक बड़ी मुसीबत में पड़ गया। उनके साथ इस समय का हालात इतना खराब है कि उन्हें जेल भी जाना पड़ सकता है।

जज को दी मुंह पर धमकी- इमरान खान

पाकिस्तान टीम के पूर्व क्रिकेटर इमरान खान जाने-माने बल्लेबाजों में से एक थे। इन्होंने 1992 का विश्व कप जिताने में अहम भूमिका निभाए थे। क्रिकेट को छोड़ने के बाद यह राजनीति में अपने कदम को उतारते हैं। वर्तमान समय में यह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री हैं। यह हमेशा सुर्खियों में बने होते हैं। फिलहाल कुछ दिनों पहले इन्होंने महिला मजिस्ट्रेट को धमकी दे दी हैं।

दरअसल बात यह है कि इमरान खान की पार्टी PIT के नेता शाहबाज गिल को देशद्रोही के रूप में गिरफ्तार किया गया था। पुलिस का कोर्ट से कहना था कि इनका रिमांड बढ़ाया जाए। इनका रिमांड बढ़ाने का फैसला कोर्ट के तरफ से जेबा चौधरी के द्वारा सुनाया गया था। इस बात को सुनकर इमरान खान उन पर भड़क जाते हैं। इसी के साथ उनको धमकी भी दे देते हैं। उन्होंने कहा कि,”जेबा साहिबा आप भी तैयार हो जाइए, हम भी आप पर एक्शन लेंगे।

जेल जाने की नौबत

इस सिलसिले में इनको जेल भी हो सकता है। इस्लाम बाद हाईकोर्ट ने इनको अवमानना के विषय में नोटिस भेजी है। वही न्यूज़ चैनल के अनुसार, पूर्व चीफ जस्टिस शैक उस्मानी ने बताया है कि पूर्व प्रधानमंत्री इमरान अगर अवमानना मामले में दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें छह महीने की जेल हो सकती है.इस प्रकार से कह सकते है अब जज को धमकी देने के मामले में इमरान खान को जेल की हवा किसी भी वक़्त खानी पड़ सकता है। इस्लामाबाद हाई कोर्ट ने नौकरशाहों को सार्वजनिक तौर पर धमकी देने के मामले मे इमरान को अवमानना मामले में नोटिस जारी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top