लीजेंड्स लीग क्रिकेट: 2007 का वर्ल्ड कप जीताने वाला खिलाड़ी आते ही बाहुबली बनी महाराजा टीम, देखें प्लेइंग XI

2007 world cup

लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 के सितंबर या अक्टूबर के महीने में आयोजित होगी। इस लीग के लिए क्रिकेटरों का चयन प्रक्रिया शुरू हो चुका हैं। इस मैच में शेन वॉटसन के साथ-साथ इयोन मोर्गन भी देखने को मिलेंगे। इन बड़े खिलाड़ियों के साथ भारत के भी कुछ बड़े खिलाड़ी भी इस लीग में शामिल है। आइए जाने क्या है भारत की टीम…..

ओपनिंग बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और पार्थिव पटेल

भारतीय टीम के पूर्व महान क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और विकेटकीपर पार्थिव पटेल अपने टीम के पारी की शुरुआत करेंगे। वीरेंद्र सहवाग और पार्थिव पटेल जो पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी थे। इन दोनों खिलाड़ियों को भारतीय टीम छोड़े हुए काफी समय हो गए है। पिछले सीजन में वीरेंद्र सहवाग इस लीग में प्रवेश किए थे। लेकिन यह पार्थिव पटेल के लिए एक सुनहरा मौका बन सकता है।

मिडिल ऑर्डर में बद्रीनाथ और नमन ओझा देखने को मिलेंगे

वहीं इस लीग में भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर की बात की जाए तो। भारत के पूर्व क्रिकेटर बद्रीनाथ और नमन ओझा देखने को मिलेंगे। इस लीग में बद्रीनाथ तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते नजर आएंगे। वही नमन ओझा चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे।

ये आलराउंडर खिलाड़ी इस टीम के लिए चुने गए हैं।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट में इस बार भारतीय टीम के पास काफी ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। जिसमें इरफान पठान, यूसुफ पठान और स्टुअर्ट बिन्नी शामिल है। इन बड़े खिलाड़ियों के साथ-साथ ऑलराउंडर के लिस्ट में जोगिंदर शर्मा भी सम्मिलित हैं।

टीम में हरभजन सिंह और संत भी शामिल हैं

दूसरे सीजन में हरभजन सिंह भी भारतीय टीम के हिस्सा बने रहेंगे। साथ ही अशोक डिंडा भी गेंदबाजी करते नजर आएंगे। इस प्रकार लीजेंड्स लीग क्रिकेट में भारतीय टीम रहेगी।

क्या आप इस लीग को देखते हैं। कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top