“हम जीते क्योंकि मैंने…”, आरसीबी को हराने के बाद घमंड से चूर हुए नितीश राणा इन खिलाड़ियों को छोड़कर खुद को माना जीत का असली हीरो।

आरसीबी को हराने के बाद घमंड से चूर हुए नितीश राणा

जैसा कि दोस्तों हाल ही में आईपीएल का 36वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया। यह मुकाबला चिन्नास्वामी स्टेडियम से लाइव था। वही इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय करती है। पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स ने बैंगलोर को निर्धारित 20 ओवर में 200 रनों का विशाल स्कोर दिया। जवाब में बेंगलुरु सिर्फ 179 रन ही बना पाती है। और इस मुकाबले को 21 रनों से हार जाती हैं।

नितीश राणा का हैरान जनक बयान

पिछले 4 मुकाबलों में लगातार हार ने मिलने वाली केकेआर ने चिन्नास्वामी में खेले गए मुकाबले में RCB को हरा दिया। इस मुकाबले में केकेआऱ के सभी खिलाड़ियों ने अपना बेस्ट दिया। चाहे वो गेंदबाजी या फिर बल्लेबाजी। खिलाड़ियों ने अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाई है। वहीं इस मैच में मिली जीत के बाद कप्तान नितिश राणा अपनी टीम के प्लेयर के प्रदर्शन से काफी खुश है, उन्होंने पोस्ट मैच में बात करते हुए कहा,

”मैं पहले दिन से ही कह रहा हूं कि अगर हम तीनों क्षेत्र में अच्छा करते हैं, तो जीत हमारी होगी। जेसन रॉय के टीम में आने से बिल्कुल अंतर पड़ा है और टीम का माहौल बिल्कुल सकारात्मक है. जब तक हम जीत रहे हैं, तब तक मैं भी अच्छा खेल रहा हूं।

दूसरी पारी में गेंद बिल्कुल भी नहीं घूमी फिर भी हमारे स्पिनरों ने अच्छा प्रदर्शन किया, रसल ने भी अच्छा गेंदबाज़ी की। सुयश का यह पहला सीज़न है, लेकिन वह शानदार रहे हैं। मैं उससे हमेशा बोलता हूं कि सामने के बल्लेबाज़ का नाम मत देखो बल्कि अपने टप्पे पर गेंद डालो, आपको विकेट मिलेगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top